Home Tags Manish Sisodia Press Conference

Tag: Manish Sisodia Press Conference

Liquor Policy Case: शराब घोटाले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया...

0
Liquor Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति मामले में कोर्ट आज यानी मंगलवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी।

Manish Sisodia की बढ़ी CBI रिमांड, 10 मार्च को होगी अगली...

0
दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की जमानत याचिका पर आज यानी (4 मार्च) को सुनवाई होगी

शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए CBI के समक्ष पेश...

0
Excise Policy Probe: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को आज यानी 26 फरवरी को सीबीआई के सामने पेश होना है

Manish Sisodia की बढ़ीं मुश्किलें, जासूसी मामले में केस दर्ज करेगी...

0
मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। जासूसी कांड मामले में सीबीआई दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर केस दर्ज करेगी।

”बजट की तैयारी में जुटा था कि CBI ने बुला लिया…”,...

0
Delhi Excise policy Case: दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने एक बार फिर से नोटिस जारी किया है।

BJP के लगाए सभी आरोपों को शिक्षा मंत्री Manish Sisodia ने...

0
किसी का भी सड़क चलते स्टिंग करवा रहे हैं,. ये कोई स्टिंग है।

LG की मंजूरी से बनी थी नई शराब नीति, CBI करे...

0
Manish Sisodia: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को नई शराब नीति को लेकर CBI जांच की बात कही है। मनीष सिसोदिया ने एलजी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नई शराब नीति को रद्द करने का फैसला उपराज्यपाल ने बिना कैबिनेट से बात किए बदल दिया।

Delhi में लागू हुआ Weekend Curfew, लेकिन Full Capacity के साथ...

Delhi Government ने कोरोना का बढ़ता खतरा देख आज फिर कई अहम फैसले लिए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!