BJP के लगाए सभी आरोपों को शिक्षा मंत्री Manish Sisodia ने किया खारिज, कहा- मुझे फंसाने के लिए CBI अधिकारियों पर दबाव

Manish Sisodia: बीजेपी के स्टिंग पर मनीष सिसोदिया ने कहा- इन्होंने जानबूझ कर रेड डलवाई। मेरे परिवार का लॉकर खंगाला, लेकिन जब कुछ नहीं मिला तो अब बीजेपी स्टिंग ऑपरेशन करवा रही है।

0
209
Manish Sisodia: फाइल फोटो
Manish Sisodia: फाइल फोटो

Manish Sisodia: दिल्ली में आबकारी नीति पर मचे घमासान के बीच आम आदमी पार्टी के नेता और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के एक अधिकारी पर बड़ा दावा किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बीते दिनों जिस सीबाआई अधिकारी ने आत्महत्या की है। उन पर दबाव डालकर मेरे खिलाफ गलत तरीके से केस बनाकर मुझे गिरफ्तार करने की कानूनी मंजूरी देने को कहा गया।

उन्होंने कहा- मैं PM को बोलना चाहता हूं, कि अगर आप मुझे फंसाना चाहते हैं, तो फंसा लीजिये लेकिन इस तरह अधिकारियों पर दबाव बनाकर उन्हें आत्महत्या करने पर मजबूर ना करें। किसी का घर उजड़ रहा है। आप महंगाई पर काम क्यों नहीं करते, स्कूल बनाने पर काम क्यों नहीं करते। इन सब में क्यों लगे हुए हैं। मैं इस घटना से बहुत आहत हूं।

Manish Sisodia: Latest hindi news.
Manish Sisodia.

Manish Sisodia: जब कुछ नहीं मिला करवा रहे स्टिंग ऑपरेशन

Press Conference of Manish Sisodia.
.Manish Sisodia

बीजेपी के स्टिंग पर मनीष सिसोदिया ने कहा- इन्होंने जानबूझ कर रेड डलवाई। मेरे परिवार का लॉकर खंगाला, लेकिन जब कुछ नहीं मिला तो अब बीजेपी स्टिंग ऑपरेशन करवा रही है। किसी का भी सड़क चलते स्टिंग करवा रहे हैं,. ये कोई स्टिंग है। मेरे पास भी हैं ऐसे कई स्टिंग, जो मैं आपको कल दे दूंगा आप चला लीजियेगा।

दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि 2 दिन पहले सीबीआई के एक अधिकारी ने सुसाइड किया है। जिन्होंने सुसाइड किया ये लीगल एडवाइजर थे सीबीआई में मेरे खिलाफ जो फर्जी एफआईआर करवाई है। उसे भी वही देख रहे थे। उन पर मेरे खिलाफ गलत तरीके से केस बनाने का दबाव डाला जा रहा था। उन पर इतना दबाव था कि, मानसिक दबाव में आने के बाद उन्होंने सुसाइड कर लिया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here