CM की बहन को कार सहित उठा ले गई पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला…

वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की शुरुआत करने वाली शर्मिला पिछले साल अक्टूबर से ही 'पदयात्रा' चला रही हैं। वह अब तक 3,500 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी हैं। बताया जाता है कि पदयात्रा के दौरान शर्मिला की गाड़ी पर हमला कर आग लगा दी गई थी।

0
145
Hyderabad News
Hyderabad News

Hyderabad News: हैदराबाद में एक अनोखी घटना देखने को मिली है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन येदुगुरी संदिंटी शर्मिला रेड्डी को गिरफ्तार किया गया है। ऐसी गिरफ्तारी आपने नहीं देखी होगी। दरअसल, हैदराबाद पुलिस ने उन्हें कार सहित उठा लिया। बता दें कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को तेलंगाना के वारंगल में एक दूसरे पर हमला करना शुरू कर दिया। झड़प के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। YSR तेलंगाना पार्टी (YSRTP) की नेता शर्मिला रेड्डी चुनाव प्रचार कर रही थीं। बताया गया कि कुछ लोगों ने बस में आग लगाने का प्रयास किया। बाद में बस में आग लगाने की कोशिश करने वाले मौके से फरार हो गए।

download 2022 11 29T180639.336
Hyderabad News

पदयात्रा के दौरान झड़प

घटना के समय शर्मिला अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा कर रही थीं। तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा, ‘आप मुझे क्यों गिरफ्तार कर रहे हैं? मैं पीड़िता हूं, आरोपी नहीं।’ शर्मिला ने कहा, ‘टीआरएस सरकार की साजिश के चलते पदयात्रा के दौरान बस में आग लगाई गई थी। मैं परमिशन के साथ लंबी पैदल यात्रा कर रही हूं। वे मुझे गिरफ्तार करके और पदयात्रा रोककर कानून व्यवस्था की समस्या पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की शुरुआत करने वाली शर्मिला पिछले साल अक्टूबर से ही ‘पदयात्रा’ चला रही हैं। वह अब तक 3,500 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी हैं। बताया जाता है कि पदयात्रा के दौरान शर्मिला की गाड़ी पर हमला कर आग लगा दी गई थी। इसे लेकर शर्मिला के समर्थकों ने नाराजगी जताई है। इसको लेकर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here