Delhi News: रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट करनी थी स्कूटी तो चोरी पर उतर आया भाई, गिरफ्तार

0
241
Delhi News: रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट करनी थी स्कूटी तो चोरी पर उतर आया भाई, गिरफ्तार
Delhi News: रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट करनी थी स्कूटी तो चोरी पर उतर आया भाई, गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली के सुल्तानपुरी थाने में पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, यह युवक अब तक स्नैचिंग की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने दावा किया है कि यह युवक रक्षाबंधन पर अपनी बहन को इलेक्ट्रिक स्कूटी गिफ्ट करना चाहता था, इसलिए उसने इन सभी वारदातों को अंजाम दिया है। इस बदमाश के पास से छीने गए 3 फोन और एक चोरी की बाइक बरामद हुई है।

delhi 1
Delhi News

Delhi News: सुलझे कई मामले

आरोपी की पहचान तरुण के तौर पर की गई है जो दिल्ली के रोहिणी का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान तरुण ने बताया कि वारदातों को अंजाम देने के लिए उसने बाइक भी विजय विहार से चुराई है। उसने बताया कि वो लगातार झपटमारी इसलिए कर रहा था क्योंकि इसके बदले में मिलने वाले पैसे से वो अपनी बहन को रक्षाबंधन पर इलेक्ट्रिक स्कूटी गिफ्ट करना चाहता था। तरुण के गिरफ्तार होने के बाद 6 मामलों का खुलासा हुआ। इसपर पहले से ही 10 मामले दर्ज हैं और यह अमन विहार का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने बताया कि उसने पढ़ाई छोड़ दी है और गलत संगति में आकर नशे करने लगा है।

Hyderabad Gang-Rape Update
Delhi News

ऐसे हत्थे चढ़ा आरोपी

दरअसल, सुल्तानपुरी के रहने वाले सुरेन्द्र की एक शिकायत पर थाना सुल्तानपुरी में e-FIR के तहत एक मामला दर्ज किया गया। इसमें चोरी के प्रयास का आरोप लगाया गया। पुलिस टीम ने पहले शिकायतकर्ता से पूछताछ की। इसमें पुलिस को पता लगा कि पकड़े जाने के डर से तरुण ने अपना मोबाइल वहीं पर छोड़ दिया और भाग गया। इसके बाद टीम ने अपने सभी मुखबिरों को काम पर लगा दिया और CDR चेक करने के साथ ही टेक्निकल सर्विलांस के जरिये आरोपी तक पहुंच गई।

संबंधित खबरें:

“सेक्स मैराथन” के दौरान युवक की मौत, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश…

शराब को देख पहले तो दूर भागता रहा शराबी, आखिर में कर दिया सरेंडर और बढ़ा दिया ग्लास, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here