“सेक्स मैराथन” के दौरान युवक की मौत, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश…

0
284
Viral News:
Viral News: "सेक्स मैराथन" के दौरान युवक की मौत, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश...

Viral News: अफ्रीकी देश केन्या की राजधानी नैरोबी से एक अजीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक घंटे सेक्स करने के बाद 47 साल के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर गया था। वहीं पर यह कपल अपना रोमांटिक पल इंजॉय कर रहे थे कि तभी अचानक युवक को सांस लेने में परेशानी होने लगी और अचानक बेहोश हो गया।

Bombay high court said Physical relationship Can not be rap with agreement
Viral News

Viral News: मिली हाई ब्लड प्रेशर की दवाई और वाइग्रा

युवक की पहचान डगलस फंडी नाम से की गई है। युवक के बेहोश होने के बाद युवती ने अधिकारियों को फोन कर बुलाया जिन्होंने डगलस को मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद डगलस के पॉकेट से हाई ब्लड प्रेशर की दवाई और वाइग्रा मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस के रिपोर्ट के अनुसार गर्लफ्रेंड निकेरा वांगेची ने डगलस को अपने घर बुलाया था। हाल ही में इन दोनों की सगाई हो चुकी है तो यह रोमांटिक पल इंजॉय कर रहे थे तभी अचानक यह घटना हो गई। हालांकि, अधिकारियों को मृतक के शरीर पर किसी तरह का कोई निशान नहीं मिला है। उनके पॉकेट से मिले लिफाफे में यह दोनों दवाइयां मिली थी।

Hyderabad Gang-Rape Update
Viral News

हाल ही में एक और मामला सामने आया था जिसमें एक 52 साल के शख्स की एक होटल में लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने उस शख्स की 24 साल की गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस को इस मामले में अब तक कोई सबूत नहीं मिला है लेकिन उन्हें शक है कि इसमें उस शख्स की गर्लफ्रेंड शामिल है। पुलिस लगातार उस युवती से पूछताछ कर रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here