शराब को देख पहले तो दूर भागता रहा शराबी, आखिर में कर दिया सरेंडर और बढ़ा दिया ग्लास, देखें VIDEO

शराबी के बनाए वीडियो को गौर से देखे तो सबसे पहले एक शख्स चुपचाप खड़ा है। अचानक उसका दोस्त हाथ में बोतल लेकर आता है। शख्स जैसे ही शराब की बोतल को देखता है वो डरकर उससे दूर भागने लगता है।

0
219
Viral Video: शराबी ने की ऐसी नौटंकी, Video देख लोट-पोट हो जाएंगे आप
Viral Video: शराबी ने की ऐसी नौटंकी, Video देख लोट-पोट हो जाएंगे आप

Viral Video: शराब के नशे में अक्सर लोग ऐसी हरकते करते हैं जिन्हें देख आपको हंसी आ जाती है। कभी-कभी इंसान नशे में कुछ ऐसा भी कर जाता है कि वह पूरी जिंदगी उसके लिए सबक बन जाता है। हालांकि, नशा एक बुरी चीज ये जानते हुए भी लोग इसे करना नहीं छोड़ते। शराब के दीवाने अक्सर शराब पीने का कोई न कोई बहाना जरुर ढूंढ़ ही लेते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर इन शराबियों के फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देख आप लोट-पोट हो जाएंगे।

वीडियो में एक शख्स शराब की बोतल देख ऐसे भाग रहा जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। शख्स को शराब की बोतल देख भागता हुआ देखकर पहले तो लोग कुछ समझ नहीं पा रहे। मानों वो बोतल नहीं कोई भूत हो। अब इस इस वीडियो को देख लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं।

Viral Video: शराबी ने की ऐसी नौटंकी, Video देख लोट-पोट हो जाएंगे आप
Viral Video

Viral Video: शराबी ने खुद नौटंकी का किया खुलासा

शराबी के बनाए वीडियो को गौर से देखें तो सबसे पहले एक शख्स चुपचाप खड़ा है। अचानक उसका दोस्त हाथ में बोतल लेकर आता है। शख्स जैसे ही शराब की बोतल को देखता है वो डरकर उससे दूर भागने लगता है। उसका दोस्त उसे शराब ऑफर करता है लेकिन वो उससे दूर भागता है, क्योंकि वो शराब पीना नहीं चाहता।

https://www.instagram.com/reel/CghUHA2p72_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7b5d0854-9cef-4723-81bb-fbe7d355b2ba

वो शराब को देख ऐसे दूर भागता है जैसे उसने कसम खाई हो कि कभी शराब की तरफ देखेगा भी नहीं। भागते-भागते शख्स जमीन पर गिर जाता है। मगर अचानक शख्स कुछ ऐसा करता है जिसे देख आप चौंक जाएंगे। जमीन पर गिरा हुआ शख्स आखिरकार हार मान लेता है और उसके अंदर का शराबी जाग जाता है।

जमीन पर पड़ा शख्स अचानक पीछे की ओर मुड़ता है और बोतल दिखा रहे अपने दोस्त की ओर गिलास बढ़ा देता है। मतलब शराबी शराब को देख आखिरकार सरेंडर कर देता है।

Viral Video: शराबी ने की ऐसी नौटंकी, Video देख लोट-पोट हो जाएंगे आप
Viral Video

शराबी की इस नौटंकी को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग शराबी की इस नौटंकी का आनंद ले रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। कई सारे यूजर्स इस पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। फनी वीडियो को देख यूजर्स भी फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here