IAS Athar Amir Khan के फोटो पर कमेंट करने वाली यूजर हुई ट्रोल, लोगों ने कहा-“He Deserves Better Than You”

IAS Athar Amir Khan के फोटो पर कमेंट कर के प्रपोज करने वाली लड़की को यूजर्स ने ट्रोल कर दिया है। वहीं, अतहर आमीर खान के इस फोटो पर लोगों ने 90 हजार से ज्यादा लाइक किए हैं।

0
374
IAS Athar Amir Khan
IAS Athar Amir Khan

IAS Athar Amir Khan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके सभी पोस्ट को काफी लाइक किया जाता है। साथ ही न जाने ही कितनी ही लड़कियां उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर के उन्हें प्रपोज भी करती हैं। हाल ही में आईएएस अतहर अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें एक लड़की ने उन्हें प्रपोज कर दिया है। लेकिन इस बार कुछ लोग इस लड़की को काफी ट्रोल कर रहे हैं। जिस पर लड़की ने जवाब भी दिया है।

https://www.instagram.com/p/Cc_JrOaB6Wp/

कमेंट में लड़की ने शादी के लिए किया प्रपोज

हाल ही में IAS Athar Amir Khan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अतहर आमिर खान एक रेस्तरां में कॉफी पीते नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर @syednaziaashraf ने इनसे शादी करने की इच्छा जाहिर की है। इन्होंने लिखा, “मैं इस शख्स से शादी करना चाहती हूं।” इसके बाद इनको कुछ यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, यह पहली लड़की नहीं है जिसने अतहर आमिर खान की फोटो पर उन्हें प्रपोज किया हो, लेकिन ट्रोल सिर्फ इनको किया गया है।

Screenshot 2022 05 02 114546

syednaziaashraf के ट्रोल हाने पर एक यूजर ने किया कमेंट

IAS Athar Amir Khan के पोस्ट पर कमेंट पर प्रपोज करने वाली syednaziaashraf के ट्रोल होने पर एक दूसरी लड़की ने इसको सपोर्ट करते हुए लिखा, “syednaziaashraf मुझे नहीं पता कि लोगों को क्या हो गया है और वो तुम्हारे साथ ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हैं। दूसरों को ठेस पहुचाएं बिना अपनी भावनाएं बताने में कोई बुराई नहीं है। उम्मीद करती हूं कि लोग अपनी मानसिकता बदलेंगे और अगर लोगों के पास बोलने के लिए कुछ अच्छा नहीं है तो वो चुप ही रहें।

Screenshot 2022 05 02 114701

IAS Athar Amir Khan के फोटो को 90 हजार से अधिक लोगों ने किया पसंद

IAS Athar Amir Khan के द्वारा शेयर की गई इस फोटो को अब तक 90,000 से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है। साथ ही इस फोटो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं।

saima_corner_pie नाम की यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है,”Handsome man with my fvt coffee”, वहीं kuch_apne_kalam_se_ नाम के एक यूजर ने कमेंट करके के पूछा है कि किसके साथ डेट पर आए हैं

shivangirana227 ने लिखा है ” Hello sir you are such an inspiration for us, I am also preparing for upsc bt due to financial issue ..facing problems but i will do my best.” यानी इस यूजर ने अतहर अली खान को अपनी प्रेरणा बताया है।

संबंधित खबरें:

IAS Athar Aamir Khan की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, लड़कियों ने शादी के लिए किया प्रपोज

IAS Tina Dabi Wedding Photos: जयपुर के होटल में IAS Tina Dabi और Pradeep Gawande ने लिए सात फेरे, Reception और Wedding Pics सोशल मीडिया पर वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here