Viral News: पिता ने बेटी की शादी के लिए भेजा लड़के का प्रोफाइल, बेटी ने दे डाला जॉब का ऑफर

उदिता के पिता ने उसके लिए एक लड़के की प्रोफाइल भेजी, तो उसने लड़के को कंपनी के लिए काम पर रखने का फैसला कर लिया।

0
3266
Viral News
Viral News

Viral News: सोशल मीडिया पर एक स्टोरी खूब वायरल हो रही है। वायरल स्टोरी में साल्ट पे नाम की कंपनी की सह-संस्थापक उदिता पाल ने कुछ ऐसा कारनामा किया है, जिसे पढ़कर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, उदिता ने एक ऐसे लड़के को अपनी कंपनी में काम पर रखने का फैसला किया, जिसके साथ उसके पिता ने शादी के लिए कहा था। यह जानकारी उदिता ने खुद ही ट्वीट करके दी है।

Viral News: बाप-बेटी के बीच की बातचीत वायरल

हुआ यूं कि उदिता के पिता ने उसके लिए एक लड़के की प्रोफाइल भेजी, तो उसने लड़के को कंपनी के लिए काम पर रखने का फैसला कर लिया। बाद में जब उदिता के पिता को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने उदिता को मैसेज करते हुए लिखा कि क्या हम बात कर सकते हैं? अति आवश्यक है। उन्होंने मैसेज में आगे लिखा कि तुम्हें पता है तुमने क्या किया है? आप वैवाहिक साइटों से लोगों को काम पर नहीं रख सकते, अब उसके पापा को क्या जवाब दूं?

FRfl71UaIAETGbX
Viral News

लोग पोस्ट को कर रहे हैं लाइक

उदिता ने पिता को जवाब देते हुए कहा कि उस लड़के को “7 साल का फिनटेक अनुभव है, जो हमारी कंपनी के लिए बहुत अच्छा है और हम काम पर रख रहे हैं। मैं माफी चाहती हूं। हालांकि, बाद में एक ट्वीट में उदिता ने लिखा कि वो लड़के को काम पर नहीं रख रही है, क्योंकि लड़के ने बहुत ज्यादा सैलरी की डिमांड की। वहीं, उनकी पोस्ट को अभी तक 12,400 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और 1250 से अधिक बार रीट्वीट किया जा चुका है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here