Hema Malini ने फोटो शेयर कर Dharmendra को किया एनिवर्सरी विश, कैप्शन में लिखी दिल की बात

अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की 2 मई को अपनी 42वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

0
228
Hema Malini
Hema Malini ने फोटो शेयर कर Dharmendra को किया एनिवर्सरी विश

बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) 2 मई को अपनी 42वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस दिन को खास बनाने के लिए हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र को खास अंदाज में एनिवर्सरी विश किया है। हेमा ने इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है।

Hema Malini ने शेयर की प्यारी फोटो

Hema Malini ने धर्मेंद्र के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- “आज हमारी वेडिंग एनिवर्सरी है। मैं इतनी सारी खुशियों, हमारे बच्चों, ग्रांड चिल्ड्रन और वेल विशर्स के लिए भगवान को धन्यवाद करती हूं। मैं सच में बहुत खुशनसीब हूं।” बता दें कि फैंस दोनों की जाड़ी को बेहद पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र ने साल 1980 में शादी की थी। धर्मेंद्र ने दो शादियां की है। उनकी पहली पत्नी नाम प्रकाश कौर हैं वहीं दूसरी हेमा मालिनी है। दोनों पत्नी से धर्मेंद्र को 4 बेटियां और दो बेटे हैं। पहली पत्नी प्रकाश कौर से अजेता और विजेता सनी और बॉबी देओल हैं वहीं हेमा मालिनी से उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं जो कि इंडस्ट्री में एक्टिव रही हैं। विजेता के नाम से धर्मेंद्र ने अपना प्रोडक्‍शन हाउस खोला है।

Hema Malini
Hema Malini

गौरतलब है कि Dharmendra की बीती शाम तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब ‘ही मैन’ की तबीयत ठीक है और और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी हो चुके हैं। बता दें कि एक्टर अपनी फिल्म अपने 2 की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। जिसके चलते उन्हें ICU में भर्ती कराया गया था।

R 31
Hema Malini

हॅास्पिटल से डिस्चार्ज होने की बात एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा, “दोस्तो कुछ अति से ज्यादा मत कीजिए, मैंने किया और सहा मैं पीठ के एक बड़े मसल पुल की वजह से सफर कर चुका हूं। इसके लिए मुझे अस्पताल की सैर करनी पड़ी। दो-चार दिन तो मेंरे लिए मुश्किल वाले रहे, लेकिन मैं आप लोगों की दुआ की वजह से एक बार फिर वापस घर लौट आया हूं।चिंता मत करो मैं अब बहुत सावधान हूं…आप सभी को डेर सारा प्यार।”

यह भी पढ़ें:

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए Dharmendra, फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए थे घायल

Dharmendra ने सोशल मीडिया पर शेयर की पुरानी यादें, कहा- “दोस्तों, मैं कभी भी इस फिल्म में काम नहीं करना चाहता था”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here