MP News: मध्‍य प्रदेश में मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा ऐलान, प्रदेश में सरकार बनते ही करवाएंगे जातिगत जनगणना

MP News: कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मंगलवार को एमपी के सागर में जनसभा करने पहुंचे थे। उनके साथ पूर्व सीएम कमलनाथ भी थे। इस मौके पर उन्‍होंने बड़े-बड़े ऐलान किए।

0
17
MP News: Mallikarjun Kharge on Caste Census news
Manipur Violence: Mallikarjun Kharge

MP News: मध्‍य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत तेज हो गई है।हर राजनीतिक दल यहां अपनी जमीन मजबूत करने में लगा है।इसी बीच कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने यहां पर बिहार वाला दांव चला है। उन्‍होंने मंगलवार को ऐलान किया कि एमपी में कांग्रेस सरकार गठन के बाद जातिगत जनगणना करवाई जाएगी। इससे पहले बिहार में नीतिश के नेतृत्‍व वाली महागठबंधन सरकार जातिगत जनगणना करवा रही है।
मालूम हो कि इस वर्ष के अंत में एमपी के अंदर विधानसभा चुनाव होने हैं।ऐसे में कांग्रेस ने अपना पूरा दमखम भाजपा को यहां से बाहर खदेड़ने में लगा दिया है।

Mallikarjun Kharge
Mallikarjun Kharge .

MP News: सागर में जनसभा करने पहुंचे खड़गे

MP News: कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मंगलवार को एमपी के सागर में जनसभा करने पहुंचे थे। उनके साथ पूर्व सीएम कमलनाथ भी थे। इस मौके पर उन्‍होंने बड़े-बड़े ऐलान किए।खड़गे ने कहा कि एमपी में कांग्रेस की सरकार बनते ही सागर में संत रविदास जी के नाम से विवि खोला जाएगा।प्रदेश में जाति‍गत जनगणना करवाई जाएगी।
इस दौरान संत रविदास जी के मंदिर के मुददे पर उन्‍होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान और पीएम मोदी पर निशाना साधा। कहा कि भाजपा के शासन के इतने वर्ष बीत जाने के बावजूद आज भी गुजरात सबसे पिछड़ा हुआ राज्‍य है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here