Home Tags Manish sisodia cbi

Tag: manish sisodia cbi

जेल में बंद मनीष सिसोदिया ने लिखा Letter, कहा- ‘अनपढ़ प्रधानमंत्री...

0
Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री और जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने आज देश की जनता को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शैक्षणिक योग्यता की कमी को देश के लिए 'खतरनाक' बताया है।

Liquor Policy Case: शराब घोटाले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया...

0
Liquor Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति मामले में कोर्ट आज यानी मंगलवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी।

Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया से फिर पूछताछ करने तिहाड़...

0
Delhi Excise Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से एक बार फिर पूछताछ करने के लिए ED के अधिकारी गुरुवार, 9 मार्च को तिहाड़ जेल पहुंच गए हैं।

Manish Sisodia की बढ़ी CBI रिमांड, 10 मार्च को होगी अगली...

0
दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की जमानत याचिका पर आज यानी (4 मार्च) को सुनवाई होगी

अदालत से मनीष सिसोदिया को झटका! 4 मार्च तक CBI की...

0
Deputy CM Manish Sisodia CBI Arrest|Live Update: मनीष सिसोदिया थोड़ी ही देर में पहुंचेंगे राउस एवेन्‍यू कोर्ट, AAP कार्यालय के बाहर भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स की तैनाती

Manish Sisodia की बढ़ीं मुश्किलें, जासूसी मामले में केस दर्ज करेगी...

0
मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। जासूसी कांड मामले में सीबीआई दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर केस दर्ज करेगी।

”बजट की तैयारी में जुटा था कि CBI ने बुला लिया…”,...

0
Delhi Excise policy Case: दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने एक बार फिर से नोटिस जारी किया है।

Delhi Liquor Policy Case: CBI ने राउज एवेन्यू कोर्ट में दाखिल...

0
Delhi Liquor Policy Case: शराब नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम सीबीआई की पहली चार्जशीट में नहीं है।

Manish Sisodia CBI Raid: ये क्या नौटंकी है मोदी जी? बताइए...

0
Manish Sisodia CBI Raid: शराब घोटाले के मामले में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई की है और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!