Manish Sisodia CBI Raid: ये क्या नौटंकी है मोदी जी? बताइए कहां आना है? क्या मैं आपको मिल नहीं रहा…

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नोटिस पर ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी सरकार को ललकारते हुए कहा कि आपकी सारी रेड फैल हो गई है और कुछ नहीं मिला है। एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा है। ये क्या नौटंकी है मोदी जी?,

0
212
Manish Sisodia CBI Raid: ये क्या नौटंकी है मोदी जी? बताइए कहां आना है? क्या मैं आपको मिल नहीं रहा…
Manish Sisodia CBI Raid: ये क्या नौटंकी है मोदी जी? बताइए कहां आना है? क्या मैं आपको मिल नहीं रहा…

Manish Sisodia CBI Raid: शराब घोटाले के मामले में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है। बता दें कि शराब घोटाले में छापेमारी के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के देश छोड़कर जाने पर रोक लग गई है। बताया जा रहा है कि मनीष सिसोदिया के साथ ही 13 अन्य लोगों के खिलाफ भी लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। इससे पहले मनीष सिसोदिया के करीबियों से सीबीआई पूछताछ कर चुकी है। जांच एजेंसी ने करीब 15 घंटे तक उनके घर की तलाशी भी ली थी।

Manish Sisodia
Manish Sisodia: शराब घोटाले में छापेमारी के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया

Manish Sisodia CBI Raid: मनीष सिसोदिया ने कहा आपकी सारी रेड फेल हो गई

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नोटिस पर ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी सरकार को ललकारते हुए कहा कि आपकी सारी रेड फेल हो गई है, कुछ नहीं मिला है। एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा है। ये क्या नौटंकी है मोदी जी?, मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

इससे पहले, रविवार को ही मनीष सिसोदिया ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि CBI छापों के बारे में मोदी जी के इस बयान को ज़रूर सुनें। अगर नहीं सुना तो आप एक बहुत बड़े सच को जानने से वंचित रह जाएंगे।

बताते चलें कि बीते शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मनीष सिसोदिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया था।इसके अलावा उन्होंने ये दावा किया था कि 2-3 दिन में उनको गिरफ्तार किया जा सकता है। हालांकि, अब सीबीआई की ओर से उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here