Hyderabad Gang Rape: पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर जनसेना का प्रदर्शन

Hyderabad Gang Rape : हैदराबाद के जुबली हिल्स में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। 17 साल की लड़की के साथ हुई गैंगरेप की घटना के बाद पवन कल्याण की पार्टी जनसेना ने इंसाफ की मांग को लेकर प्रर्दशन किया है।

0
261
Hyderabad Gang Rape
Hyderabad Gang Rape: जुबली हिल्स रेप केस में इंसाफ की मांग करते हुए जनसेना पार्टी ने किया प्रर्दशन, पुलिस ने कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में

Hyderabad Gang Rape : हैदराबाद के जुबली हिल्स में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। 17 साल की लड़की के साथ हुई गैंगरेप की घटना के बाद पवन कल्याण की पार्टी जनसेना ने इंसाफ की मांग को लेकर प्रर्दशन किया है। जनसेना के कार्यकर्ताओं ने जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन के बाहर प्रर्दशन किया है। प्रर्दशन में भारी संख्या में जनसेना के कार्यकर्ता मौजूद रहे। पुलिस ने हालात काबू करने के लिए कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और उन्हें गोशामहल पुलिस हेडकॉटर में भेज दिया है।

Hyderabad Gang Rape: जुबली हिल्स रेप केस में इंसाफ की मांग करते हुए जनसेना पार्टी ने किया प्रर्दशन, पुलिस ने कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में
Hyderabad Gang Rape

Hyderabad Gang Rape: अब तक 2 आरोपियों की गिरफ्तारी

हैदराबाद में पब से घर लौट रही लड़की के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस तेजी से जांच कर रही है। पुलिस ने अब तक इस केस में 2 लोगों को हिरासत में लिया है। बता दें कि इस मामले में AIMIM MLA के बेटे के शामिल होने का भी आरोप है, लेकिन साबूत न मिलने के कारण उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शुरूआती जांच में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354,323 IPC, 9,10 POCSO ACT 2012 के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी 376 की धारा को और जोड़ दिया गया है। पुलिस हर तरह से इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Hyderabad Gang Rape : CBI जांच को लेकर उठी मांग

इस मामले का संज्ञान लेते हुए अब सभी राजनीतिक पार्टियां सामने आ गई है। वहीं अब इस मामले में राजनीति भी तेज हो गई है। एक तरफ जनसेना पार्टी इंसाफ के लिए प्रर्दशन कर रही तो दूसरी तरफ तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी सजंय (Bandi Sanjay) ने सीएम को पत्र लिखकर इस मामले की CBI जांच कराने की मांग की है।

आपको बता दें कि ये घटना 28 मई की है। जब 17 साल की नाबालिग पार्टी करके अपने घर लौट रही थी। तभी मर्सिडीस कार में सवार पांच लोगों ने लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है।

संबंधित खबरें:

Hyderabad Gang-Rape Update: मर्सिडीस कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 5 आरोपियों में विधायक का बेटा भी शामिल? 2 गिरफ्तार

Hyderabad: पार्टी से घर लौट रही नाबालिग से दुष्कर्म, POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here