Hyderabad Gang-Rape Update: मर्सिडीस कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 5 आरोपियों में विधायक का बेटा भी शामिल? 2 गिरफ्तार

हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में 28 मई को एक पार्टी के बाद घर लौट रही 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया था।

0
266
Hyderabad Gang-Rape Update
Hyderabad Gang-Rape Update

Hyderabad Gang-Rape Update: हैदराबाद के जुबली हील्स में 17 साल की एक लड़की के साथ मर्सिडीस कार में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक और आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को सलाउद्दीन मलिक नाम के एक आरोपी को पकड़ा गया था। मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में एक विधायक का बेटा भी शामिल है। मामले में अब तक 5 आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरपियों में 3 नाबालिग और दो व्यस्क है। अभी तक पुलिस द्वारा 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

 Hyderabad Gang-Rape Update
Hyderabad Gang-Rape Update

Hyderabad Gang-Rape Update: विधायक के बेटे के खिलाफ नहीं मिले कोई सबूत

ताज़ा जानकारी के मुताबिक AIMIM MLA के बेटे के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। साथ ही विधायक के परिवार का कहना है कि हमारा बेटा वारदात के समय कार में मौजूद नहीं था। बता दें कि शुरुआती जानकारी के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354,323 IPC, 9,10 POCSO ACT 2012 के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी 376 की धारा को भी जोड़ दिया है। पुलिस मामले की जांच कई एंगल से कर रही है।

 Hyderabad Gang-Rape Update
Hyderabad Gang-Rape Update

शिकायत के 3 दिन बाद पुलिस ने किया केस दर्ज

बता दें कि 17 साल की लड़की के साथ उस वक्त ये घटना हुई जब वो 28 मई की शाम को साढ़े पांच बजे के करीब पार्टी से घर लौट रही थी। पार्टी से बाहर आने के बाद मर्सिडीस कार में सवार पांच लोगों ने लड़की के साथ कार में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता के परिजनों की ओर से 1 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा शिकायत के 3 दिन बाद शुक्रवार 3 जून को इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। शिकायत में बताया गया था कि कुछ लड़कों ने नाबालिग लड़की को चलती कार में जबरन खींच लिया था और उसके साथ छेड़खानी के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here