Hrithik Roshan ने एक्स वाइफ Sussanne Khan पर यूं लुटाया प्यार, फोटो शेयर कर कही ये बात

ऋतिक औऱ सुजैन भले ही अलग हो गए हो लेकिन दोनों एक- दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं हाल ही में ऋतिक ने सुजैन की तारीफों की झड़ी लगा दी।

0
303
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan ने एक्स वाइफ Sussanne Khan पर यूं लुटाया प्यार

बॅालीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों का पिछले साल ही तलाक हुआ है। ऋतिक औऱ सुजैन भले ही अलग हो गए हो लेकिन दोनों एक- दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं हाल ही में ऋतिक ने सुजैन की तारीफों की झड़ी लगा दी। दरअसल,ऋतिक रोशन सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां दोनों को एक साथ पोज देते हुए देखा गया।

Hrithik Roshan ने शेयर किया पोस्ट

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर सुजैन के इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है, जहां उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। ऋतिक ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सुजैन पर बहुत गर्व है! आप सुपरस्टार हैं”। गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन 2014 में अलग हो गए थे। हालांकि, अलग होने के बाद भी कपल की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा है। दोनों अक्सर पार्टी करते हुए एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

सुजैन ने पिछल साल दिसंबर में अर्सलान गोनी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। दूसरी ओर, ऋतिक रोशन को सबा आजाद के साथ अक्सर स्पॅाट किया जाता है। वे हाल ही में करण जौहर की पार्टी में दिखे थे। पार्टी में दोनों हाथ थामे नजर आए थे। कपल ब्लैक आउटफिट्स में काफी प्यारे लग रहे थे। सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी।

Sussanne Khan Omicron Positive

इस बीच ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक विक्रम वेधा में सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे, जहां सैफ विक्रम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे तो वहीं ऋतिक वेधा की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा ऋतिक दीपिका के साथ आने वाली फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Hrithik Roshan नए लुक में आए नजर, ‘दाढ़ी के साथ आखिरी फोटो’ कहकर एक्टर ने दिए ये हिंट्स!

बिना शादी के मां बनीं Anusha Dandekar, बेटी की तस्वीर शेयर कर लुटाया प्यार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here