JAWAN Teaser Out: फिल्म जवान का टीजर आउट, जख्मी हालत में नजर आए Shah Rukh Khan

जवान के टीजर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का लुक देख फैंस के होश उड़ रहे हैं। टीजर देखकर फैंस इस फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

0
289
shah rukh khan
Shah Rukh Khan की फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना

JAWAN Teaser Out: बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि किंग खान जल्द ही अपनी नई फिल्म जवान के साथ धमाल मचाने आ रहे हैं, जिसका टीजर रिलीज हो गया है। जवान (JAWAN) एक्शन पैक्ड मूवी है जो 2 जून 2023 में रिलीज होगी।

JAWAN Teaser Out:
JAWAN Teaser Out

JAWAN Teaser Out: JAWAN में शाहरुख खान का दिखेगा धांसू अंदाज

जवान के टीजर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का लुक देख फैंस के होश उड़ रहे हैं। टीजर देखकर फैंस इस फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर में शाहरुख चोटिल दिखते हैं। उनके पूरे चेहरे, सिर और हाथ पर पट्टी बंधी है। मूवी 2 जून 2023 में रिलीज होगी। फिल्म जवान को हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में होंगी। बता दें कि इसके डायरेक्टर और हीरोइन साउथ से ही हैं।

खबर है कि इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) डबल रोल प्ले कर रहे हैं। नयनतारा इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगी।

jawan shah rukh khan 91982526
JAWAN Teaser Out

इस बीच किंग खान के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो साल 2023 में उनकी फिल्म पठान भी रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक ‘पठान पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग स्पेन के Mallorca में हुई है। ये महंगी जगह है। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। पठान में शाहरुख खान एक एजेंट का किरदार निभाएंगे। वहीं जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Pathaan के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, फोटो वायरल

Pashmina Roshan: कौन हैं Pashmina Roshan? जिनकी खूबसूरती देख लोगों के उड़े होश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here