हाथी ने किया ऐसा स्टंट, Viral Video देख कर दंग रह जाएंगे आप

ट्विटर पर इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। लोगों ने वीडियो को री ट्वीट और लाइक भी किया है।

0
235
Viral Video
Viral Video: जब हाथी ने किया स्टंट तो दंग रह गए लोग, जानिए फिर क्या हुआ....

Viral Video: अक्सर सोशल मीडिया पर अजब- गजब वीडियो सामने आते रहते हैं। कई बार आपने बंदरों, कुत्तों, बिल्लियों को करतब करते हुए जरुर देखा होगा। लेकिन अपने भारी वजन के साथ किसी हाथी को आपने स्टंट करते हुए देखा है क्या? नहीं न, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हाथी वायरल है। जिसके स्टंट को लोग खूब पसंद कर रहे है।

Viral Video: जब हाथी ने किया स्टंट तो दंग रह गए लोग, जानिए फिर क्या हुआ....
Viral Video

वीडियो में दिख रहा हाथी ऐसा स्टंट कर रहा जिसे आपने कभी किसी हाथी को करते नहीं देखा होगा। ये एक ऐसा हाथी है जो अपने सिर के बल भी खड़ा हो सकता है। जिसे हैंड स्टैंड कहते है। आमतौर पर ऐसा करना इंसानों के लिए भी आसान नहीं है। हाथी ने अपने भारी वजन के साथ भी इस करतब को करके सभी को हैरान कर दिया है।

Viral Video: हाथी में कामाल की बैलेंसिंग पावर

Viral Video: जब हाथी ने किया स्टंट तो दंग रह गए लोग, जानिए फिर क्या हुआ....
Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हाथी के वीडियो में आप साफ देख सकते है कि कैसे हाथी अपने शरीर को बैलेंस करते हुए सर के बल खड़ा हो जाता है। साथ ही एक दम आराम से फिर वो पैर के बल खड़ा भी हो जाता है। अचानक हुए इस करतब को देख कर पहले तो आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे, क्योंकि वजन में इतने भारी होने के बाद भी हाथी का सर के बल खड़ा होना कमाल का स्टंट है।

ट्विटर पर इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। लोगों ने वीडियो को री ट्वीट और लाइक भी किया है। वीडियो वाकई शानदार है। अगर आपने अभी तक इस वीडियो को नहीं देखा है तो अभी हमारी खबर में दिए लिंक पर क्लिक करके ये वीडियो जरुर देखें।

संबंधित खबरें:

Delhi News: एक चोर जो स्पाइडर मैन स्टाइल में करता है चोरी, जानिए क्या है पूरा मामला

Kanpur News: शादी में फोटोग्राफर न लाने पर दुल्हन ने किया शादी से इंकार, बोली- नहीं चाहिए ऐसा दूल्हा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here