Bihar: केंद्रीय मंत्री Nityanand Rai की महाशिवरात्रि पर हत्या की साजिश नाकाम, एक आरोपी गिरफ्तार

0
80
Bihar
Bihar

Bihar: बिहार में केंद्रीय राज्यमंत्री की शिवरात्रि के मौके पर हत्या करने की साजिश को बिहार पुलिस ने नाकाम किया। बिहार में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को हत्या की धमकी देने वाले एक शख्स के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में बिहार पुलिस छापेमारी कर साजिश में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुटी है। बता दें कि नित्यानंद राय बिहार के हाजीपुर से सांसद हैं।

Bihar
Bihar

Bihar: हर साल शोभायात्रा में शामिल होतें हैं केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय

बिहार के हाजीपुर में शिवरात्रि की शोभायात्रा के दौरान भगवान शिव की बारात निकाली जाती है। इस बारात में केंद्रीय गृह मंत्री नित्यानंद राय शामिल होकर यात्रा की अगुवाई करने वाले थे। जानकारी के मुताबिक इस यात्रा में लाखों लोग शामिल होते हैं। बता दें कि केंद्रीय मंत्री का शिव बारात में शामिल होने का कार्यक्रम पहले से ही तय था। इसी दौरान उनकी हत्या करने की साजिश की गई। जिसे हाजीपुर पुलिस ने नाकाम कर दिया।

download 2023 02 14T105004.852
Bihar

Bihar: अन्य लोगों की तलाश में जुटी पुलिस

Bihar: जानकारी के मुताबिक महाशिवरात्रि के मौके पर हाजीपुर में स्थित बाबा पातालेश्वर नाथ मंदिर से निकाले जाने वाले जुलूस में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय पर हमले की तैयारी की गई। बता दें कि हर साल गृह मंत्री नित्यानंद राय शिव बारात में शामिल होते हैं। इस बार उनकी हत्या का वीडियो सामने आने पर राज्य में काफी तनाव का माहौल पैदा हो गया। बिहार की वैशाली पुलिस को वीडियो मिलते ही तुरंत इस मामले की जांच शुरू हुई। वीडियो में एक व्यक्ति शोभायात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री की गोली मारकर हत्या करने की साजिश करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में अपने साथियों के साथ मौजूद शख्स ने कहा कि वह सालों से केंद्रीय मंत्री की हत्या करने की साजिश कर रहा है।

Bihar: इस वीडियो के सामने आते ही तुंरत पुलिस ने एक्शन लेते हुए देर रात एक व्यक्ति को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इस वीडियो में मौजूद सभी लोगों की तलाश जारी है। वैशाली पुलिस ने बताया कि उनको मिले वीडियो में आरोपी व्यक्ति मंत्री को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हुए दिख रहा था और उनकी गोली मारकर हत्या करने की बात कर रहा था।

यह भी पढ़ें..

Pulwama Attack 4th Anniverasry: ”Black Day” के मौके पर पूरा देश पुलवामा के शहीदों का कर रहा नमन, नहीं भुलाया जा सकता सैनिकों का बलिदान

UP News: कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाने के दौरान मां और बेटी की जलकर मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here