MP News: नौकरी का झांसा देकर लड़की को 50 हजार में बेचा, महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

0
109
MP News : प्रतीकात्मक तस्वीर
MP News : प्रतीकात्मक तस्वीर

MP News: मध्यप्रदेश के रायसेन जिले से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, एक 17 वर्षीय लड़की को 50,000 रुपये में बेचने के आरोप में पुलिस ने तीन पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि मांडला जिले के घुघरी थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की की दो आरोपियों पहलवती बाई और सुनील कुशवाहा से मुलाकात जबलपुर में एक डेयरी में काम करने के दौरान हुई थी।

download 96
MP News

MP News: लड़की के माता पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत

उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों ने उसे मुंबई में बेहतर नौकरी दिलाने का झांसा दिया। अधिकारी ने कहा कि बाद में, आरोपी रायसेन के पटाई गांव पहुंचे। आरोपियों ने विष्णु कुशवाहा नाम के एक व्यक्ति को शादी करने के लिए कथित तौर पर लड़की को 50,000 रुपये में बेच दिया।
इस बीच, लड़की के माता-पिता ने मंडला पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मानव तस्करी के इस मामले में शामिल चार आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार किया।

देवरी थाने की उप निरीक्षक श्रद्धा उइके ने बताया कि मंडला पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर आरोपियों को पतई गांव से गिरफ्तार किया गया है। लड़की को मंडला पुलिस को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here