अभिनेत्री Shilpa Shetty के पति Raj Kundra को SC से मिली राहत, 4 हफ्ते तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

0
800
अभिनेत्री Shilpa Shetty के पति Raj Kundra को SC से मिली राहत, 4 हफ्ते तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न फिल्म बनाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा (Raj Kundra)की गिरफ्तारी पर 4 हफ्ते तक की रोक लगा दी हैं। साथ ही महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को कहा है। बता दें कि राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद पोर्न वीडियो के मामले में फंसे राज कुंद्रा की नवंबर में अग्रिम जमानत याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

19 जुलाई को राज कुंद्रा को एक पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। राज ने लगभग 2 महीने जेल में बिताए थे। उन्हें सितंबर में रिहा किया गया था। विवाद के बाद, राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर सहित अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को स्थायी रूप से हटा दिया था।

दंपति पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा था

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था। मुंबई के एक कारोबारी ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर 1.51 करोड़ रुपये की मांग की थी। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मामला एक बिजनेस से जुड़ा है, जिसे शिल्पा और राज ने मिलकर शुरू किया था। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि दंपति ने कथित तौर पर देश भर के निवेशकों से पैसे लिए और राशि वापस नहीं की। शिकायतकर्ता ने रुपये की मांग की तो दंपती ने उसे धमकी दी। मामला बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता काशिफ खान ने दावा किया है कि यह घटना जुलाई 2014 में हुई थी।

यह भी पढ़ें: मुंबई के बिजनेसमैन ने Shilpa Shetty और Raj Kundra के खिलाफ दर्ज कराई FIR, दंपति पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

Sherlyn Chopra ने एक बार फिर Raj Kundra के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here