Happy Birthday Prachi Desai: कसम से शो से किया था, Television Debut

0
756

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे में कदम रखने वाली प्राची देसाई (Prachi Desai) आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं प्राची साल 2006 के पॉपुलर टीवी शो कसम से (Tv Show kasam Se) में बानी का किरदार निभाकर टेलीविजन की दुनिया में कदम रखी थी। पहले टीवी शो में प्राची, राम कपूर (Ram Kapoor) के साथ दिखीं थी जो उस समय उनसे 16 साल बड़े थे, इसके बावजूद भी लोग उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते थे।

2008 में Film में काम करने का मिला मौका

आपको बता दें कि  टेलीविजन डेब्यू के 2 साल बाद ही प्राची को साल 2008 की फिल्म रॉक ऑन से बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका मिला। एक्ट्रेस लाइफ पार्टनर, वन्स अपोन ए टाइन इन मुंबई और बोल बच्चन जैसी पॉपुलर फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनका ये सफर आसान नहीं था।

Casting Couch के अनुभव को किया शेयर

मनोज बाजपेयी के साथ साइलेंस.केन यू हेयर इट से डिजिटल डेब्यू (Digital Debut from Silence Can You Hear It) करने वालीं प्राची देसाई (Prachi Desai) ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच (Casting Couch) के के बारे में बताया है  बॉलीवुड बबल (Bollywood Bubble) को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, मुझे एक बड़ी फिल्म मिली थी लेकिन इसके लिए मुझसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया। मैंने उन्हें साफ कह दिया कि मैं फिल्म में काम नहीं करना चाहती।

डायरेक्टर देते थे हॉट बनने की सलाह

एक इंटरव्यू (Interview) के दौरान प्राची ने कहा, कि “मैं कभी भी सेक्सिस्ट फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी जिसके लिए मैने इंडस्ट्री में लंबी लड़ाई लड़ी है। सभी डायरेक्टर चाहते थे कि मैं हॉट सीन करुं। कई मेल प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स ने भी मुझे हॉट सीन करने का काम ऑफर किया पर मैने साफ मना कर दिया और इसलिए मैंने कम काम चुना और इससे दूर रहना पसंद किया मैंने कई बड़ी, लेकिन सेक्सिस्ट फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं।”

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Akshay Kumar: 54 साल के हुए Akshay, मां के नाम लिखा Emotional Post

Happy Birthday Asha Bhosle: परिवार को संभालने के लिए शुरु की थी सिंगिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here