दिल्ली वालों के लिए Ranveer Singh की फिल्म “83” को लेकर अच्छी खबर, अब चुकाने होंगे टिकट के कम पैसे

0
431
Ranveer Singh
Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ इस दिन से OTT पर होगी स्ट्रीम

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि फिल्म “83” को दिल्ली में टैक्स फ्री ( Tax Free) कर दिया गया है। बता दें कि फिल्म निर्माता कबीर खान ने इंस्टाग्राम पर सीएम अरविंद केजरीवाल को थैंक यू नोट भेजते हुए लिखा, ‘धन्यवाद। @arvindkejriwal जी और श्री। msisodia.AAP जी, दिल्ली में फिल्म 83 को टैक्स फ्री घोषित करने के लिए! आपका इशारा हमें भारत की सबसे बड़ी जीत की कहानी को व्यापक दर्शकों तक प्रचारित करने में सक्षम करेगा’। @therealkapildev #ThisIs83 (sic) ।

https://www.instagram.com/p/CXwOkoNIs9n/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e942f6f1-0215-4502-9edb-1d6335325279

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत “83” हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Ranveer Singh
Ranveer Singh और Deepika Padukon

लहरा दो गाना आपको इमोशनल कर देगा

रणवीर सिंह ने 83 ट्रेलर से सभी को प्रभावित किया। फिल्म का पहला गाना लहरा दो भी इमोशन्स से भरा है। फिल्म में रणवीर की पत्नी और मां के रूप में दीपिका पादुकोण और नीना सिंह उनका समर्थन करते हैं। लहरा दो गाने को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा था, “गियर अप फॉर ग्लोरी! #LehraDo गाना अभी जारी है – लिंक इन बायो 83 सिनेमाघरों में 24 दिसंबर, 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ हो रहा है। 3डी में भी ThisIs83 (sic)।”

83 Trailer Out Now
Ranveer Singh

फिल्म के बारे में

83 का निर्देशन कबीर खान ने किया है और इसका निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है। फिल्म 83 में रणवीर सिंह, भारत के सुपरहीरो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। उनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: रेड सी फिल्म फेस्टिवल में “83” स्टार्स Ranveer Singh और Deepika Padukon के साथ पहुंचे Kapil Dev और उनकी पत्नी, देखें तस्वीरें

Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrashekhar की ‘लव स्टोरी’ पर जल्द बनेगी फिल्म?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here