Home Tags Kapil Dev

Tag: Kapil Dev

ICC World Cup: 40 साल पहले खेला गया वो वर्ल्डकप फाइनल,...

0
ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्वकप 2023 का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा...

देश को पहला वर्ल्ड कप जीताने वाले कप्तान Kapil Dev, विकेटों...

0
Happy Birthday Kapil Dev: पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव क्रिकेट के इतिहास के सबसे महान ऑलराउंडरों में से एक हैं। एक ताबड़तोड़ मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के साथ-साथ घातक तेज गेंदबाज, देव को भारतीय क्रिकेट में आक्रामक रवैया लाने का श्रेय दिया जाता है।

Rohit Sharma-Virat Kohli: विराट कोहली के आलोचकों को रोहित शर्मा ने...

0
Rohit Sharma-Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

Kapil Dev के नाम पर रखा जाएगा चंडीगढ़ में एक स्टेडियम...

0
Team India के पहले विश्व विजेता कप्तान Kapil Dev को जल्द ही बड़ा सम्मान मिलने वाला है। उन्हें यह सम्मान चंडीगढ़ के तरफ से दिया जाएगा। UTCA (Union Territory Cricket Association) ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है। कपिल देव के नाम से चंडीगढ़ में एक स्टेडियम का नाम रखा जाएगा। खबरें की मानें तो चंडीगढ़ के सेक्टर-16 में क्रिकेट स्टेडियम कपिल देव स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा। कपिल देव ने इसी स्टेडियम में अपने शुरुआती साल बिताए थे।

Film 83 बहुत जल्द आपके टेलीविजन पर, जानिए किस दिन और...

0
Film 83: भारतीय क्रिकेट 1983 के ऐतिहासिक वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित रणवीर सिंह की फिल्म '83' पिछले साल 24 दिसंबर 2021 को रिलीज हो गई है।

कबीर खान का बड़ा बयान, Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ OTT...

0
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है। लोगों को फिल्म में रणवीर सिंह का परफॉर्मेंस पसंद आया

“83” फिल्म से प्रभावित हुए विराट कोहली, 1983 विश्वकप पर आधारित...

0
World Cup 1983 पर बनी फिल्म "83" शुक्रवार 24 दिसंबर को रिलीज हो गई। इस फिल्म को काफी पंसद किया जा रहा है। रिलीज होते के साथ ही फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई है। यह फिल्म विश्वकप 1983 पर आधारित है। इस विश्व कप में भारत ने फाइनल में वेस्टडंडीज को हराकर पहली बार विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था। 83 फिल्म को देखने के बाद भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली इस फिल्म को लेकर काफी प्रभावित हुए हैं। विराट इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं। 26 दिसंबर से भारत का पहला टेस्ट खेला जाएगा।

83 World Cup Inside Story: कैसे बदली थी Team India की...

0
83 World Cup: भारत के लिए 1983 ऐसा साल रहा था जहां से भारत में क्रिकेट का एक तरह से नया जन्म हुआ था। साल 1983 की विश्वकप जीत को लगभग 40 साल होने को हैं लेकिन..

दिल्ली वालों के लिए Ranveer Singh की फिल्म “83” को लेकर...

0
अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि फिल्म "83" को दिल्ली में टैक्स फ्री घोषित किया गया हैं।

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में “83” स्टार्स Ranveer Singh...

0
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) अपनी फिल्म 83 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में 83 को प्रमोट करने के लिए फिल्म के सभी स्टार्स के साथ कपिल देव (Kapil Dev) और उनकी पत्नी रोमी (Romi) सऊदी अरब के शो में शिरकत करने पहुंचे। उनकी कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं रेड सी फिल्म फेस्टिवल में रणवीर, दीपिका ने कपिल देव, रोमी के साथ पोज दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!