कबीर खान का बड़ा बयान, Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ OTT पर हो सकती है रिलीज!

0
408
Ranveer Singh
Ranveer Singh स्टारर फिल्म '83' OTT पर हो सकती है रिलीज

Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ 24 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। लेकिन फिल्म के बारे में जितना सोचा गया था फिल्म उतना पैसा नही कमा पाई। फिल्म रिलीज होने के बाद मेकर्स काफी निराश हो गए है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) है।

Ranveer Singh की ’83’ OTT पर हो सकती है रिलीज!

लोगों को फिल्म में रणवीर सिंह का परफॉर्मेंस पसंद आया और वे भी फिल्म देखने के लिए उत्साहित थे। फिल्म का ट्रेलर और कहानी देखने के बाद फिल्म समीक्षकों ने भी कहा था कि बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स करेगी। लेकिन कोरोना के मामले बढ़ने के साथ ही दिल्ली के सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। जिस वजह से फिल्म ने अच्छा रिस्पॅास नही दिया।

Ranveer Singh
Ranveer Singh

फिल्म के डायरेक्टर, कबीर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, “फिल्म 18 महीने पहले ही बनकर तैयार हुई थी। हम चाहते थे कि लोग इसे बड़े परदे पर देखें क्योंकि ये इसी के लिए बना है। हमने फिल्म को सुरक्षित समय पर रिलीज करने की कड़ी कोशिश की। लेकिन जिस दिन फिल्म रिलीज हुई, कॉविड के मामले बढ़ गए”। बता दें कि कबीर खान ने सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने का काफी वक्त तक इंतजार किया था लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया।

83 movie
83 Box Office Collection

इंटरव्यू के दौरान जब कबीर खान से फिल्म को ओटीटी पर रिलीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- “हमें नहीं पता कि हमें फिल्म को थिएटर से कल बंद करना होगा, या 5 से 6 दिनों का समय दिया जाएगा। अगर और पाबंदियां लगाई जाती हैं, तो हम फिल्म को जल्द ही OTT पर रिलीज करेंगे।”

ट्रेड एनालिस्टों कहना है कि 83 पर कमाई का कोई असर नहीं होता। ओमिक्रॉन के कारण फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। वरना इस साल की यह सबसे हिट फिल्म होती। बता दें कि 83 की कमाई को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने जर्सी की रिलीज डेट को टाल दिया है।

Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण स्टारर 83 साल कील बड़ी फिल्मों में से एक है, जो अच्छी कमाई करते करते रह गई। फिल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कोई खराब नहीं है लेकिन उम्मीदों के अनुसार कमाई नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here