Home Tags Kabir Khan

Tag: Kabir Khan

Film 83 बहुत जल्द आपके टेलीविजन पर, जानिए किस दिन और...

0
Film 83: भारतीय क्रिकेट 1983 के ऐतिहासिक वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित रणवीर सिंह की फिल्म '83' पिछले साल 24 दिसंबर 2021 को रिलीज हो गई है।

Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ इस दिन से OTT पर होगी...

0
Ranveer Singh की फिल्म 83 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॅार्म नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार में स्ट्रीम की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक फिल्म 18 या 25 फरवरी को OTTपर रिलीज की जाएगी।

Kabir Khan ने कंफर्म किया Salman Khan की बजरंगी भाईजान का...

0
Salman Khan ने अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान के सिक्वल की घोषणा की थी जिसके बाद अब Kabir Khan ने भी Bajrangi Bhaijaan 2 के सिक्वल को बनाने को लेकर कंफर्म कर दिया है

कबीर खान का बड़ा बयान, Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ OTT...

0
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है। लोगों को फिल्म में रणवीर सिंह का परफॉर्मेंस पसंद आया

दिसंबर वेडिंग के लिए Katrina Kaif और Vicky Kaushal की बॉलीवुड...

0
बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा और शादी के लिए होटल में बुकिंग हो चुकी है। हालांकि अभी इसकी औपचारिक घोषणा होनी बाकी है। बता दें कि वीआईपी वेडिंग के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां मिलकर काम करेंगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!