Rohit Sharma-Virat Kohli: विराट कोहली के आलोचकों को रोहित शर्मा ने दिया करारा जबाव, कपिल देव के लिए कही ये बात…

रोहित शर्मा ने विराट कोहली के आलोचकों को करारा जबाव देते हुए कहा कि कि मुझे नहीं पता कि कौन एक्सपर्ट बाहर करने के लिए कह रहे हैं। हर खिलाड़ी की जिंदगी में ऐसा समय आता है।

0
207
IND vs NED T20 Live
IND vs NED T20 Live

Rohit Sharma-Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। वो पिछले ढाई सालों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक भी शतक नहीं बना पाए हैं। अब विराट कोहली के इस प्रदर्शन की खूब आलोचनाएं हो रही हैं। लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने उनका बचाव किया है और उनके आलचकों को करावा जबाव दिया है।

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया को 17 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में विराट कोहली ने आक्रामक तेवर दिखाते हुए 11 रन बनाए, लेकिन डेविड विली की गेंद पर शॉर्ट कवर्स में जेसन रॉय को कैच थमा दिया।

Rohit Sharma-Virat Kohli
Rohit Sharma

Rohit Sharma-Virat Kohli: कोहली के सपोर्ट में आए रोहित शर्मा

दरअसल, रोहित शर्मा ने विराट कोहली के आलोचकों को करारा जबाव देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि कौन एक्सपर्ट बाहर करने के लिए कह रहे हैं। हर खिलाड़ी की जिंदगी में ऐसा समय आता है। बाहर के लोग इस पर क्या बोल रहे हैं हम ध्यान नहीं देते।

Rohit Sharma-Virat Kohli

कपिल देव ने कही थी कोहली को टीम से बहार करने की बात

बता दें कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी कपिल देव ने उन्हें टीम से बाहर करने की बात कही। उन्होंने कहा था कि अगर कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं तो क्यों टीम में झेला जा रहा है? इस पर रोहित शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में काफी अच्छा किया है। हालांकि, हर खिलाड़ी के करियर में इस तरह का समय आता है। फॉर्म ऊपर-नीचे चलता रहता है। पाजी के करियर में भी आया होगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि किसी खिलाड़ी को टीम से बाहर कर दिया जाए। लड़कों को मौके देना चाहिए। हम वही कर रहे हैं।

Rohit Sharma-Virat Kohli

संबंधित खबरें…

IND vs ENG : विराट कोहली को इस खिलाड़ी ने ‘डिनर’ पर नहीं बुलाया तो हुई बहस, इंग्लिश क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा…

IPL के 15 साल के इतिहास में रोहित शर्मा ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, ऋषभ पंत भी हुए इस लिस्ट में शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here