फैंस का इंतजार खत्म, Allu Arjun की फिल्म ‘Pushpa’ आज होगी रिलीज

0
1507
Pushpa Vs 83
Pushpa Vs 83

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्म पुष्पा (Pushpa) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। जो कि आज सिनेमाघरों पर रिलीज होने जा रही हैं। फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं दरअसल, कोरोना के बाद फिल्म की रिलीज दिवाली से ही शुरू हो चुकी है। आने वाले दिनों में थिएटर में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिसमें साउथ मूवी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार Allu Arjun की मूवी पुष्पा भी शामिल हैं।

‘पुष्पा’ साउथ मूवी इंडस्ट्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसके बारे में पिछले कई समय से अलग-अलग खबरें आ रही थीं। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म के लिए प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए लगातार टीज़र, पोस्टर और ट्रेलर भी जारी किए हैं । बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा’ 17 दिसंबर यानी आज थिएटर में रिलीज होने जा रही है। ‘पुष्पा’ एक तेलुगु फिल्म है जिसमें Allu Arjun और रश्मिका मंडाना लीड रोल्स में हैं। तेलुगु के अलावा मेकर्स हिंदी समेत कई भाषाओं में फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

Pushpa के Producers पर किया गया था केस

बता दें कि फिल्म Pushpa के Producers के ऊपर पुलिस केस दर्ज भी किया गया था। उन पर काेरोना की गाइडलाइन तोड़ने और लोगों की जान खतरे में डालने के लिए मामला दर्ज किया गया था। बता दें कि पुष्पा के मेकर्स देश-भर के विभिन्न शहरों में फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। 

फिल्म की कहानी

हम फिल्म ‘ पुष्पा ‘ की कहानी की बात करें तो यह पूरी कहानी लाल चंदन की तस्करी पर बनाई गई है। जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिलने वाला है। यह फिल्म आज रिलीज होने वाली है। यह फिल्म बड़े बजट की फिल्म हैं जिससे उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई कर सकती है। फैंस लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Allu Arjun की फिल्म Pushpa के Producers पर पुलिस केस दर्ज, लोगों की जान खतरे में डालने का है आरोप

Allu Arjun और Rashmika की ‘पुष्पा’ का नया गाना ‘Srivalli’ रिलीज, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here