Home Tags Bob Biswas trailer

Tag: Bob Biswas trailer

Amitabh Bachchan ने Abhishek Bachchan की फिल्म ‘Bob Biswas’ को प्रमोट...

0
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इसी बीच फिल्म को प्रमोट करने के लिए अब उनके पिता अमिताभ बच्चन आगे आए है। अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का प्रचार करते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं।

‘Bob Biswas’ का गाना तू तो गया रे आउट, अपने कुख्यात...

0
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की आने वाली फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) का पहला गाना रिलीज हो गया। शीर्षक तू तो गया रे (Tu Toh Gaya Re) में अभिषेक को दिखाया गया है, जो कुख्यात कॉन्ट्रैक्ट किलर बॉब की भूमिका निभाता है, जो अपने खून से लथपथ अतीत को याद करने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि बॉब बिस्वास 3 दिसंबर को Zee5 पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

Abhishek Bachchan की ‘Bob Biswas’ का ट्रेलर आउट, जानें कब रिलीज...

0
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) का ट्रेलर आज 19 नवंबर को रिलीज हो गया है। 'बॉब बिस्वास' एक क्राइम-ड्रामा फिल्म है, जो एक प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें बॉब बिस्वास के दोहरे जीवन को दिखाया गया है। कोलकाता में शूट की गई इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 3 दिसंबर को Zee5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!