Abhishek Bachchan की ‘Bob Biswas’ का ट्रेलर आउट, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

0
476
Abhishek Bachchan
'Bob Biswas' का गाना तू तो गया रे आउट, अपने कुख्यात अंदाज को याद करने की कोशिश कर रहे हैं Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) का ट्रेलर आज 19 नवंबर को रिलीज हो गया है। ‘बॉब बिस्वास’ एक क्राइम-ड्रामा फिल्म है, जो एक प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें बॉब बिस्वास के दोहरे जीवन को दिखाया गया है। कोलकाता में शूट की गई इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 3 दिसंबर को Zee5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास का ट्रेलर रिलीज

अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास एक क्राइम-ड्रामा कहानी है। फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन ने किया है। बॉब बिस्वास के ट्रेलर में अभिषेक के चरित्र को दोहरा जीवन जीते हुए दिखाया गया है ट्रेलर में कई द्रुतशीतन क्षण हैं अभिषेक बच्चन ने अपनी थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए लिखा, “नोमोशकर मीट बॉब! #BobisBack #NomoshkarEkMinute #BobBiswas (sic)।”

बॉब बिस्वास के बारे में

विद्या बालन अभिनीत कहानी (2012) में बॉब बिस्वास के चरित्र ने इतना ध्यान खींचा कि निर्माताओं ने उनकी कहानी बताने के लिए एक अलग फिल्म के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। सुजॉय घोष निर्देशित उद्यम में, बॉब बिस्वास एक बीमा एजेंट और एक अनुबंध हत्यारे पर आधारित फिल्म हैं।

यह भी पढ़ें: आराध्या के 10वें जन्मदिन से पहले Abhishek Bachchan के साथ मालदीव में मस्ती कर रही हैं Aishwarya Rai, देखें तस्वीरें

गणतंत्र दिवस 2023 पर रिलीज होगी Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here