Chhavi Mittal ने अस्पताल में मनाई शादी की 17वीं सालगिरह, पति के लिए लिखा प्यार भरा नोट

छवी इंस्टाग्राम के जरिये अपने हेल्थ का अपडेट देती रहती हैं। वहीं 29 अप्रैल को छवी ने अस्पताल में ही अपनी शादी की सालगिरह मनाई।

0
360
Chhavi Mittal
Chhavi Mittal ने अस्पताल में मनाई शादी की 17वीं सालगिरह

टीवी एक्ट्रेस छवी मित्तल (Chhavi Mittal) की हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी हुई है। वह इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। छवी इंस्टाग्राम के जरिये अपने हेल्थ का अपडेट देती रहती हैं। वहीं 29 अप्रैल को छवी ने अस्पताल में ही अपनी शादी की सालगिरह मनाई। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के खास मौके पर पति के लिए बेहद ही प्यारा नोट शेयर किया है। बता दें कि छवी मित्तल ने साल 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी।

Chhavi Mittal ने शेयर किया पोस्ट

छवी और मोहित को दो बच्चें है। सालगिरह के मौके पर छवी ने पति मोहित के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-, “जब तुमने मेरे पापा से शादी के लिए मेरा हाथ मांगा था, तो उन्होंने तुमको चेताया था कि मैं बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ती हूं। उनका मतलब रेगुलर फ्लू से था लेकिन क्या तुमने कभी इस बारे में सोचा था कि मैं कभी कैंसर जैसी डरावनी बीमारी को फेस कर सकती हूं और क्या तुमको दूसरों के बारे में पता था”?

छवी ने आगे लिखा- “मुझे नहीं पता कि तुमको इस बात का पछतावा है लेकिन मैं तुमको अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर 100 बार चुनुंगी क्योंकि जिस तरह तुम मेरे साथ रहते हो, वैसा शायद ही कोई कर सकता है आई लव यू, लंबे और हैंडसम हैप्पी एनिवर्सरी।”

Chhavi Mittal
Chhavi Mittal

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री की एक सफल सर्जरी हुई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अस्पताल से अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया था कि अब वह कैंसर से मुक्त हैं। एक सेल्फी शेयर करते हुए छवि ने लिखा था, बड़ी बात यह है कि बुरा खत्म हो गया है और अब केवल बेहतर होने वाला है।

Chhavi Mittal
Chhavi Mittal

इसके साथ ही Chhavi Mittal ने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया था छवी ने लिखा था, “आपकी प्रार्थनाएं मेरे दिमाग में थीं और मुझे अब उनकी और भी अधिक आवश्यकता है, क्योंकि मुझे बहुत दर्द हो रहा है। दर्द, जो मुझे उस विशाल लड़ाई की याद दिलाता है जिसे मैंने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ जीता था”। छवी को बंदिनी और यूट्यूब सीरीज द बेटर हाफ जैसे शोज के लिए जाना जाता है। वह वेब शो, एसआईटी की निर्माता भी हैं। 

यह भी पढ़ें:

Chhavi Mittal ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद अस्पताल से शेयर की तस्वीर, लिखा- ‘अब मैं कैंसर मुक्त हो गई’

Rishi kapoor Death Anniversary: अपने करियर में 121 फिल्मों में किया काम, यहां देखें पत्नी नीतू के साथ उनकी फिल्मों के नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here