Shark Tank India Season 2 का इंतजार हुआ खत्म, जानें कब और कहां देख सकेंगे अपना पसंदीदा शो?

0
111
Shark Tank India Season 2 का इंतजार हुआ खत्म, जानें कब और कहां देख सकेंगे अपना पसंदीदा शो?
Shark Tank India Season 2 का इंतजार हुआ खत्म, जानें कब और कहां देख सकेंगे अपना पसंदीदा शो?

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रिएलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ का पहला सीजन काफी दिलचस्प रहा था। सभी को यह रियालिटी शो काफी पसंद आया था। पहले सीजन के खत्म होने के साथ ही लोगों को दूसरे सीजन का इंतजार था। इसको लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट हो चुकी है। जल्द ही ये शो सोना चैनल पर प्रसारित होने वाला है। इस शो को लेकर पहले एक प्रोमो रिलीज हो चुका है, वहीं अब इसके प्रसारण को लेकर एक नया प्रोमो जारी किया गया है।

कब से शुरू हो रहा Shark Tank India Season 2?

Shark Tank India Season 2 का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। सोनी लिव और शार्क टैंक इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका प्रोमो रिलीज किया गया है। इसमें बताया गया है कि ये शो 2 जनवरी, 2023 से सोनी टीवी पर रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा। साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Shark Tank India Season 2 का नया प्रोमो

Shark Tank India Season 2 के लेटेस्ट प्रोमो में एक लड़का इंजीनियरिंग की तैयारी करने के बजाय कुर्सी पर बैठकर फोन चला रहा है। तभी उसकी मां आकर उसे ताने देने लगती है, सिर्फ फोन चलाओ, पढ़ोगे नहीं तो नौकरी नहीं लगेगी तो गार्डनिंग का काम करना। इसके बाद वहीं गार्डनिंग कर रहा एक शख्स उन्हें इंडायरेक्ट तरीके से बिजनेस का मूल्य समझा देता है। वह ताने मारते हुए कहता है, “गार्डनिंग में क्या रखा है? अब देखो, पिछले साल हमारा रेवेन्यू हुआ था, सिर्फ 28 लाख और इस साल भी कुछ खास नहीं है। अगर अच्छा बिजनेस पकड़ लिए तो कुछ अच्छा होगा लेकिन उसमें भी ज्यादा से ज्यादा रेवेन्यू 50 लाख रुपये होगा।”

इतना सुनकर पास में बैठे मां-बेटे हैरान हो जाते हैं। इसके बाद शार्क टैंक के प्लेटफॉर्म का सीन दिखाया जाता है। वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है, “अब पूरी इंडिया बिजनेस की सही वैल्यू समझेगा।”

इस बाद बदले गए जज

‘शार्क टैंक इंडिया’ एक ऐसा शो है जिसमें एंटरप्रेन्योर्स को आगे बढ़ाने की कोशिश की जाती है। यहां देश के कुछ दिग्गज बिजनेसमैन होते हैं जो सभी एंटरप्रेन्योर्स के आइडिया के बारे में जानते हैं। फिर जिस बिजनेसमैन को उनका आइडिया पसंद आता है उसके साथ आगे की डील फाइनल करते हैं। इस बार शो में जज की कुर्सी पर ‘बोट’ कंपनी के को-फाउंडर अमन गुप्ता, ‘लेंसकार्ट’ के को-फाउंडर पीयूष बंसल, ‘शुगर’ की को-फाउंडर विनीता सिंह, ‘एमक्योर फार्मास्युटिकल्स’ की सीईओ नमिता थापर, ‘शादी डॉट कॉम’ के मालिक अनुपम मित्तल है। हालांकि, ये जज तो पिछले शो में भी देखे गए थे।

इस बार शो में जज की कुर्सी पर एक नया चेहरा भी नजर आने वाला है। दरअसल, इस बार ‘कारदेखो’ के फाउंडर अमित जैन भी एंटरप्रेन्योर्स के साथ डील करते हुए नजर आने वाले हैं। इनको अशनीर ग्रोवर से रिप्लेस किया गया है।

संबंधित खबरें:

Shark Tank India 2: अमन गुप्ता से लेकर अनुपम मित्तल तक; यहां जानिए मशहूर होने से पहले क्या काम करते थे शार्क

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया 2 का टीजर हुआ रिलीज, जानें अशनीर ग्रोवर की जगह किसने मारी एंट्री