Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया 2 का टीजर हुआ रिलीज, जानें अशनीर ग्रोवर की जगह किसने मारी एंट्री

0
119
Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया 2 का टीजर हुआ रिलीज

Shark Tank India Season 2: भारत में Startups को लेकर शानदार Ideas पेश करने वालों के लिए सोनी टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) सीजन 2 जल्द ही आने वाला है। फैंस दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब शो का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। लेकिन शो के टीजर में अशनीर ग्रोवर नजर नहीं आए जिसे देखकर फैंस काफी निराश हो गए हैं। बता दें कि इसका पहला शो 20 दिसंबर 2021 को Sony TV पर on Air हुआ था।

Shark Tank India Season 2
Shark Tank India Season 2

Shark Tank India Season 2: अशनीर की जगह लेंगे अमित जैन

शो की रिलीज डेट की करें तो फिलहाल इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। शो के जज की बात करें तो इस बार भी अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, पियूष बंसल, विनीता सिंह,और नमिता थापार इस शो में नजर आएंगे। इनके अलावा शो में नए शार्क ‘कार देखो’ के ग्रुप फाउंडर अमित जैन की एंट्री हुई है, अमित जैन अशनीर ग्रोवर की जगह नजर आने वाले हैं।

शो में उन युवाओं को जज बनाया गया है जिन्होंने कम उम्र में जल्दी अपने बिजनेस आईडियास को ऊंचाईंयों तक पहुंचाया है। इसमें विनीता सिंह (शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ एवं को-फाउंडर), पीयूष बंसल (लेंसकार्ट के फाउंडर एवं सीईओ), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की एग्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर), अनुपम मित्तल (शादी डॉट कॉम – पीपुल ग्रुप के फाउंडर एवं सीईओ), गज़ल अलग़ (मामाअर्थ की को-फाउंडर एवं चीफ मामा) और अमन गुप्ता (बोट के को-फाउंडर एवं चीफ मार्केटिंग ऑफिसर)।

image 23
Shark Tank India Season 2

Shark Tank India क्या है?

बता दें कि Shark Tank अमेरिकन बिजनेस रियलिटी शो है। इसकी शुरुआत 9 अगस्त 2009 में हुई थी। ये शो अमेरिका के ABC चैनल पर आता था। फिर इसे डिस्कवरी इंडिया पर भी हिंदी में दिखाया जाने लगा। अब भारत के Startups को पंख देने के लिए इसकी शुरुआत भारत में भारतीयों के साथ की गई है।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Malhotra और Kiara Advani जल्द लेंगे सात फेरे, शादी की डेट आई सामने!

पंजाबी सिंगर AP Dhillon अस्पताल में भर्ती, शो हुए पोस्टपोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here