Salman Khan का नया गाना ‘Dance With Me’ हुआ रिलीज, वीडियो में नजर आए कई सितारे

0
365
Salman Khan
Salman Khan का नया गाना ‘Dance With Me’ हुआ रिलीज

बॅालावुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का नया गाना ‘डांस विद मी’ (Dance With Me) रिलीज हो चुका है। गाने में सलमान बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। गाने को सलमान खान ने गाया हैं तो वहीं साजिद-वाजिद (Sajid Wajid) ने इस गाने को कंपोज किया है। बता दें कि कुछ देर पहले ही गाने को रिलीज किया है जिसे अभी तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Salman Khan का नया गाना ‘Dance With Me’ हुआ रिलीज

गौरतलब है कि इससे पहले सलमान ने गाने ‘डांस विद मी’ (Dance With Me) का टीजर रिलीज किया था। जिसे देखने के बाद फैंस इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फैंस की ख्वाहिश पूरी हो गई है। गाने के टीजर को शेयर करते सलमान ने लिखा था, “डांस विद मी हम संग नचले” यह गाना कल रिलीज हो रहा है।

Salman Khan
Salman Khan

टीजर में सलमान खान अपने ब्रेसलेट और स्वैग को फ्लॅान्ट करते नजर आए थे। गाने में सलमान हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। हाल ही में सलमान खान का नया सॅान्ग ‘मैं चला’ (Main Chala) रिलीज हुआ था। इस गाने के साथ उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वीडियो में सलमान भाई के साथ कोई भी गाना क्यों न हो कुछ ही घंटों के भीतर हजारों व्यू हासिल कर सकता है। सॅान्ग में सलमान के साथ प्रज्ञा जायसवाल (Pragya Jaiswal) है। दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है।

सलमान के प्रोजेक्ट की बात करे तो सलमान, टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी हैं। इसके अलावा सलमान बजरंगी भाईजान के सीक्वल में भी नजर आएंगे जिसका ऐलान उन्होंने हाल ही में किया हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here