UP Election 2022: Muzaffarnagar में Amit Shah बोले- अगर सपा आती है तो Azam Khan बैठेंगे सरकार में और जयंत भाई होंगे बाहर

0
424
APN News Live Updates
APN News Live Updates

UP Election 2022: उत्‍तर प्रदेश में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और राज्‍य में चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के बड़े-बड़े नेता लगातार उत्तर प्रदेश आ रहे हैं। शनिवार को गृहमंत्री Amit Shah Muzaffarnagar पहुंचे और इस दौरान उन्‍होंने Akhilesh Yadav और Jayant Chaudhary के गठबंधन को लेकर बड़ा दावा किया है। बीजेपी नेता ने कहा कि अखिलेश यादव और जयंत चौधरी केवल मतगणना तक एक साथ हैं। अगर उनकी (सपा) सरकार बनती है तो आजम खान उनकी सरकार में बैठेंगे और जयंत भाई बाहर होंगे। उनके उम्मीदवारों की सूची कह सकती है कि चुनावों के बाद क्या होगा।

UP Election 2022: मुजफ्फरनगर फिर से जल उठेगा

Amit Shah UP Election 2022
Amit shah (File Photo)

2013 के मुजफ्फरनगर दंंगे की याद दिलाते हुए उन्‍होंने कहा कि मैं मुजफ्फरनगर से सहारनपुर तक के लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या आप सब दंगों को भूल गए हैं? अगर नहीं तो वोट देने में गलती मत करना, नहीं तो मुजफ्फरनगर फिर से जल उठेगा। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि अखिलेश बाबू को लाज भी नहीं आती, कल यहां कहकर गए कि कानून-व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है। अखिलेश बाबू आज मैं सार्वजनिक कार्यक्रम में आंकड़े देने आया हूं, हिम्मत हो तो आपके समय के आंकड़े लेकर कल प्रेसवार्ता करिए।

Amit Shah UP Election 20221

सपा गुंडों माफियाओं की बात करती थी: अमित शाह

मुजफ्फरनगर पहुंचकर बीजेपी के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि यही मुजफ्फरनगर है जिसने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जीत की नींव रखने की शुरुआत की थी और विपक्ष को धूल चटाई थी।

Muzaffarnagar में विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि बसपा की सरकार थी तो एक जाति की बात होती थी, कांग्रेस परिवार की बात करती थी और सपा गुंडों माफियाओं की बात करती थी। अब प्रदेश में सबका साथ और सबका विकास है, हर कोई सुरक्षित है। उन्‍होंने यह भी कहा कि पिछली सरकारों में गुंडे, माफियाओं ने प्रदेश को अपने कब्जे में ले रखा था, हर तरफ लोग असुरक्षित थे लेकिन जब से भाजपा की सरकार बनी प्रदेश के सारे गुंडे, माफिया बाउंड्री पार चले गए हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here