होम मनोरंजन Salman Khan की जिंदगी पर बनने जा रही है डॉक्यूमेंट्री, जानें क्या...

Salman Khan की जिंदगी पर बनने जा रही है डॉक्यूमेंट्री, जानें क्या होगा फिल्म का नाम खुलेंगे कई राज!

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। बता दें कि सलमान खान के जीवन के पर जल्द ही डॉक्यूमेंट्री बनने जा रही है। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है और इस फिल्म का नाम ‘बियोंड द स्टार सलमान खान (Beyond The Star Salman Khan) होगा।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan की जिंदगी पर बनने जा रही है डॉक्यूमेंट्री

रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्यूमेंट्री-सीरीज की एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाई जा रही है जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़ा हर एक इंसान शामिल होगा। दरअसल बॉलीवुड के दंबग खान यानि की सलमान खान (Salman Khan) की जिंदगी की कहानी भी किसी रोमांचक फिल्म से कम नहीं है।सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं। लेकिन फिल्मों के अलावा सलमान विवादों में भी खूब घिरें रहते हैं। सलमान की लाइफ में आपको ऐसी बहुत सी घटनाएं मिल जाएंगी जिनपर कोई भी डायरेक्टर फिल्म बना सकता है।

सलमान के विवादों में सबसे बड़ा विवाद है। हिरण का शिकार, और फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ा देने वाला इसके अलावा ऐश्वर्या राय के मारपीट करने का मामला ऐसी बहुत सी बातें हैं। जिन्होंने सलमान को हमेशा विवादों में रखा है। वैसे देखा जाए तो सलमान की लाइफ बाकी स्टार्स से काफी अलग रही हैं। वो ऑन-स्क्रीन कुछ और है और ऑफ-स्क्रीन कुछ और हैं।

Salman Khan is the worst actor in Bollywood

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में सलमान के पूरे 3 दशक की जर्नी को दिखाया जाएगा। इसके साथ ही उनसे जुड़ें कई ऐसे रहस्य दिखाए जाएंगे जिनके बारे में शायद आप जानते नहीं हो। इस सीरीज के जरिए सलमान से जुड़ें कई राज भी खुल सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरीज को लेकर तैयारी भी शुरू हो गई है। और इसे सलमान खान, विज फिल्म्स और अप्लॉस एंटरटेनमेंट (Aplus Entertainment) के साथ प्रोड्यूस करेंगे।

फिलहाल सलमान, टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी हैं। इसके अलावा सलमान बजरंगी भाईजान के सीक्वल में भी नजर आएंगे जिसका ऐलान उन्होंने हाल ही में किया हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।

एपीएन विशेष

00:03:24

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी सर्वे मामले पर बनारस कोर्ट ने कही अहम बातें

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले में बनारस कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा है कि जिस जगह शिवलिंग मिला है, उस स्थान को सील किया जाए।
00:19:52

CM Ashok Gehlot: राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने कहा- बीजेपी ध्रुवीकरण की राजनीति करके वोट लेती है

CM Ashok Gehlot: कांग्रेस के उदयपुर चिंतन बैठक के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा और आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है।
00:05:08

PM Modi In Nepal: लुम्बिनी में जनता को पीएम मोदी ने किया संबोधित

PM Modi In Nepal: बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भगवान बुद्ध के जन्मस्थल लुम्बिनी पहुंचे हुए हैं।
00:02:45

Rampur: कद काठी मे छोटे होने के बावजूद शादी के बंधन में बंधे युवक और युवती

Rampur: शादी ब्याह भी किस्मत से होते हैं और जिस जीवनसाथी की तलाश वयस्क होने के बाद युवक और युवती की होती है, वह कभी-कभी दूर नहीं पास ही में मिल जाता है और कभी कभी सात समंदर पार भी मिलते हैं।
afp footer code starts here