विरोध-बहिष्कार होने के बाद भी ‘Pathaan’ ने रच डाला इतिहास, फिल्म ने चौथे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

0
121
Pathaan latest collection hindi
Pathaan Box Office Collection

Pathaan Box Office Collection Day 4: 4 साल बाद पर्दे पर वापसी करने के साथ शाहरुख खान ने धमाल मचा दिया है। इन दिनों हर तरफ सिर्फ पठान ही पठान छाया हुआ है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। किंग खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। चौथे दिन भी पठान का जलवा बरकरार है। आइए जानते हैं कि ‘पठान’ ने रिलीज के चौथे दिन कितना कलेक्शन किया है।

Pathaan Box Office Collection Day 4
Pathaan Box Office Collection Day 4 

Pathaan ने चौथे दिन की इतनी कमाई

पठान ने चौथे दिन यानी शनिवार को 55 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई 216 करोड़ हो गई है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 55 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन 68 करोड़ और तीसरे दिन 38 करोड़ की कमाई की। वहीं चौथे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 51-55 करोड़ के बीच में कमाई की थी। ऐसे में रिलीज के दूसरे दिन यानी रिपब्लिक डे के मौके पर ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। बता दें कि ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर साल 2017 में रिलीज हुई प्रभास की ‘बाहुबली 2’ को पछाड़ दिया। ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के पहले दिन 41 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर 51-55 करोड़ के बीच कमाई कर साउथ की इस सुपरहिट फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:

Pathaan Twitter Review: पठान का फर्स्ट रिव्यू आया सामने, फिल्म देख खुशी से झूम उठे फैंस; सिनेमाघरों के बाहर जश्न का माहौल

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा