बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को ऑनलाइन शॉपिंग करना बेहद महंगा पड़ गया है। उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। इस बात का खुलासा खुद सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है। बता दें कि सोनाक्षी ने अमेजन (Amazon) से हेडफोन मंगवाया लेकिन बदले में उन्हें लोहे का टुकड़ा मिला। इस बात से नाराज सोनाक्षी अमेज़न की क्लास लगाईं और बताया कि वो इस पूरे मामले में ठगी हुईं महसूस कर रही हैं। दरअसल, हाल ही में सोनाक्षी ने अमेज़न से अपने लिए एक हेडफोन मनवाया था, लेकिन जब प्रोडक्ट की डिलीवरी की गई तो पार्सल खोलने के बाद वो ये देखकर दंग रह गईं। उन्हें हेडफोन नहीं बल्कि लोहा का एक टुकड़ा डिलीवर किया गया है।

सोनाक्षी ने ट्विटर पर अमेज़न को फटकार लगाते हुए लिखा कि अमेज़न, मैंने अपने लिए bose का हेडफोन्स मंगवाया था लेकिन ये देखिए मुझे क्या मिला है। पूरी तरह से पैक्ड और खुला हुआ भी नहीं है, देखने में एक दममुना परफेक्ट है, लेकिन सिर्फ बाहर से। और हां! आपका कस्टमर सर्विस मदद भी नहीं करना चाहता है इसके कारण ये स्थिति अब और भी बदतर हो गई है।

सोनाक्षी द्वारा ट्विटर पर की गई शिकायत के बाद अमेज़न ने इसपर फौरन जवाब देते हुए लिखा कि ओह! ये अमान्य है। आपके हालिया शॉपिंग अनुभव और हमारे सपोर्ट टीम से संपर्क करने के अनुभव के लिए हम माफी चाहेंगे। कृपया करके अपनी जानकारी यहां शेयर करें। हम आपसे सीधे संपर्क करेंगे। आपको बता दें कि सोनाक्षी के इस ट्वीट को देखने के बाद लोगों ने भी जमकर अमेजन की खिल्ली उड़ाई और एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here