‘Bhool Bhulaiyaa 2’ से Kiara Advani का फर्स्ट लुक आउट, एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

Kiara Advani का पहला लुक सामने आ गया है। अपने फर्स्ट लुक को खुद कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

0
250
Kiara Advani
Bhool Bhulaiyaa 2’ से Kiara Advani का फर्स्ट लुक आउट

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के टीजर आउट होने के बाद से ही प्रशंसक फिल्म की फीमेल लीड कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के फर्स्ट लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं आज बॉलीवुड अभिनेत्री ने खुद भूल भुलैया 2 से अपना लुक साझा किया। फिल्म का पहला भाग मलयालम ब्लॉकबस्टर ‘मणिचित्रथाझू’ का रीमेक था, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे।

 Kiara Advani
Kiara Advani

Kiara Advani ने शेयर किया पोस्टर

फैंस की कड़ी तपस्या के बाद आखिरकार आज Kiara Advani का पहला लुक सामने आ गया है। अपने फर्स्ट लुक को खुद कियारा आडवाणी ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा- ‘मिलिए रीत से, बेवकूफ मत बनिएगा। ये स्वीट नहीं।’ वहीं कार्तिक ने भी कियारा का ये मोशनल पोस्टर शेयर किया है और लिखा, ‘भूल भुलैया की दुनिया में आपका स्वागत है कियारा आडवाणी। मिलिए रूह बाबा की रीत से।’

https://www.instagram.com/p/CcmfYl8gGNF/

फैंस भूल भुलैया 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों के अनुसार इस बार कियारा आडवाणी के ऊपर मंजुलिका का भूत सवार हो जाएगा और रूह बाबा (कार्तिक आर्यन) कियारा को उससे छुटकारा दिलाने में मदद करेंगे। बता दें कि दो दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। भूल भुलैया 2 का टीज़र एक डरावनी हवेली के दृश्यों के साथ शुरू हुआ था। वहीं वीडियो में श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया सदाबहार गाना ‘अमी जे तो’ बैकग्राउंड में बजने लगता है। टीजर में कार्तिक आर्यन अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2
‘Bhool Bhulaiyaa 2’

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म अक्षय कुमार की भूल भुलैया का दूसरा पार्ट है। कार्तिक भी इस फिल्म में अक्षय कुमार के ड्रेसिंग सेंस में नजर आने वाले हैं। टी-सीरीज द्वारा निर्मित ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का टीजर आउट, Kartik Aaryan की ये फिल्म कॅामेडी और हॅारर से भरपूर है

महीनों बाद Priyanka Chopra और निक की बेटी का नाम आया सामने, जानें इस नाम का मतलब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here