भारत में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण राज्यों में नाइट कर्फ्यू, वीकेंड लॉकडाउन घोषित कर दिया है। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में वीकेंड लॉकडाउन चल रहा है। इसे वीकेंड लॉकडाउन का नाम दिया गया है लेकिन संपूर्ण लॉकडाउन से कम नहीं दिख रहा है। मुंबई में पाबंदियों को सख्त होते देख बॉलीवुड सितारे देश छोड़कर विदेश घूमने जा रहा हैं। इसी कड़ी में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और बेटा आर्यन खान भी हैं। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है।

बता दें कि इस वक्त पूरे देश में कोरोना को लेकर हालात काफी खराब हैं। मुंबई में कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए वहां लॉकडाउन लगा दिया गया है। पिछले दिनों कई और सितारे मुंबई से बाहर रवाना होते दिखे और लोगों को यह पसंद नहीं आया। अब जब गौरी और आर्यन मुंबई छोड़कर न्यू यॉर्क के लिए निकल पड़े तो यूजर्स ने इन दोनों को भी खूब ट्रोल किया है।

इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है। और इन्हें ट्रोल किया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है- ये सिलेब्रिटीज सिर्फ नाम के इंडियंस हैं। जब देश पर कोई मुश्किल आता है तो देश से भाग जाते हैं।’ एक ने कहा- हां, इंडिया में सिचुएशन खराब हो जाए तो सब भाग जाओ विदेश, पैसा यहां कमाओ और जब यहां के लोगों को जरूरत है तो निकल जाओ। लोगों ने इनके लिए ‘बेशर्म’ जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया है।

एक और यूजर ने लिखा है- बस इनको घूमना दिख रहा, देश के लोगों पर इतनी मुसीबत आई है और इनको भागना है, कोई मालदीव तो कोई न्यू यॉर्क।’ एक ने कहा, ‘भागो सबके सब, पब्लिक सब याद रखेगी, एक न एक दिन तो आओगे वापस।’ लोगों ने गुस्से में यह भी कहा है- निकालो इनको इंडिया से।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here