Sonali Phogat: क्या गोवा सरकार की गोपनीय रिपोर्ट से सुलझेगी सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी ?

0
211
Sonali Phogat
Sonali Phogat

बीजेपी नेत्री और टिकटॉक स्टार रहीं Sonali Phogat की मौत का मामला अब और तूल पकड़ते जा रहा है। पिछले दिनों गोवा में सोनाली की तथाकथित मौत हो गई थी। वहीं अब इस मामले में गोवा सरकार ने एक गोपनीय रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंपी है। अब देखने वाली बात है कि क्या इस रिपोर्ट से मौत की गुत्थी सुलझती है या नहीं।

Sonali Phogat
क्या गोपनीय रिपोर्ट से sonali death mystery की गुत्थी सुलझेगी?

Sonali Phogat: हरियाणा पहुंच रही है गोवा पुलिस

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में अब गोवा पुलिस कई एंगल से जांच करने के लिए हरियाणा पहुंच रही है। वहीं इस मामले में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत (Goa CM Pramod Sawant) का भी बयान काफी चर्चा में है। गोवा के सीएम ने कहा है कि राज्य सरकार ने बीजेपी नेत्री की मौत से जुड़े मामले में एक गोपनीय रिपोर्ट बनाई है। रिपोर्ट को हरियाणा सरकार के सीएम मनोहरलाल खट्टर और डीजीपी को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस रिपोर्ट के आधार पर वह दोनों ही राज्यों में सोनाली की मौत के हर पहलुओं की जांच करेगी।

दो पुरुष साथियों के साथ गोवा पहुंची थी सोनाली

हरियाणा के हिसार की रहने वाली सोनाली फोगाट बीजेपी नेत्री के साथ रियलिटी शो बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी भी रह चुकी हैं। बताया गया कि सोनाली अपने दो पुरुष साथियों के साथ गोवा पहुंची थीं। 43 वर्षीय सोनाली की तथाकथित मौत 22-23 अगस्त की रात गोवा में हो गई थी। इस दौरान उनके पीए सुधीर सांगवान ने हार्ट अटैक से सोनाली की मौत होने की बात कही थी। वहीं सोनाली के परिवार वालों ने सोनाली की हत्या की बात कही है।

Sonali Phogat death : पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में पांच लोगों को अभी तक गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जांच के साथ-साथ अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी की संख्या बढ़ सकती है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तारों में ड्रग पेडलर रमा मांडरेकर भी शामिल है। वहीं रमा से ड्रग लेकर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान तक पहुंचाने वाले दत्ता प्रसाद, रेस्तरां के मालिक एडविन न्युन्स, पीए सुधीर सांगवान और साथी सुखविंदर सिंह से पुलिस लगातार पूछताछ करने में लगी हुई है।

संबंधित खबरें

Jharkhand Political Crisis: झारखंड में सियासी हलचल के बीच, विधायकों की रांची से रायपुर रवानगी

Sonali Phogat Death Case की जांच करेगी CBI? सीएम प्रमोद सावंत बोले- मुझे आपत्ति नहीं

सवालों के घेरे में सोनाली फोगाट की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here