Home Tags Haryana Government

Tag: Haryana Government

Haryana के नूंह में 28 अगस्त तक बंद की गई मोबाइल...

0
Nuh Violence: हरियाणा के नूंह जिले में एक बार फिर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। दरअसल, एहतियात के तौर पर प्रशासन की ओर से यह फैसला लिया गया है।

Haryana News: हरियाणा के भिवानी में 2 युवकों के जले हुए...

0
Haryana News: हरियाणा के भिवानी में गुरुवार को जली हुई बोलेरो में दो कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। कंकाल मिलने से पहले राजस्थान के भरतपुर में एफआईआर दर्ज की गयी थी।

Sonali Phogat: क्या गोवा सरकार की गोपनीय रिपोर्ट से सुलझेगी सोनाली...

0
मामले में गोवा सरकार ने एक गोपनीय रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंपी है।

नौकरी में 75% कोटा पर रोक लगाने के आदेश को चुनौती...

0
नौकरी में 75% कोटा पर रोक लगाने के आदेश को चुनौती देने Supreme Court पहुंची हरियाणा सरकार

नए साल में Haryana Government का कर्मचारियों को तोहफा, सरकार ने...

0
Haryana Government: नए साल के उपलक्ष्य में Haryana Government ने 1 जनवरी 2022 से अपने कर्मचारियों का न्यू पेंशन योजना के तहत नियोक्ता अंशदान (Employer Contribution) बढ़ाने का फैसला किया है।

Hisar: मोक्ष के चक्कर में शख्स ने परिवार को उतारा मौत...

0
अंध विश्वास और धार्मिक उन्माद के कारण हरियाणा के Hisar में एक परिवार पूरी तरह से खत्म हो गया। दिल को झंकझोर देने वाले इस मामले में कुल 5 लोगों की संदिग्ध मौत हो गई है।

Smartwatch पहनकर हरियाणा में स्मार्ट बनेंगे कर्मचारी, सरकार ने लिया बड़ा...

0
Haryana के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने शनिवार को घोषणा की है कि उनकी सरकार राज्य के सभी सरकारी कर्मचारियों को ड्यूटी में पहनने के लिए Smartwatch देगी। इस स्मार्ट वॉच से कर्मचारी अपनी अटेंडेंस लगाएंगे और साथ ही साथ कार्यालय समय के दौरान वह ऑफिस में हैं या नहीं यह भी पता चलेगा।

Singhu Border Killing: कुमार विश्वास ने कहा, धर्मग्रंथ को संविधान से...

0
Singhu Border Killing ने पूरे मानवता को शर्मासार कर दिया है। पूरे देश किसानों के आंदोलन से हमदर्दी जता रहा था लेकिन सिंधु बॉर्डर की घटना ने पूरे मुल्क को झकझोर कर रख दिया है। लखबीर सिंह की हत्या को हत्यारों ने जिस विभत्स तरीके से अंजाम दिया है। उससे धर्म के नाम पर इस देश की साख पर जो बट्टा लगा है उससे सही होने में दशकों लगेंगे।

Farmer leaders ने दी सरकार को चुनौती, जल्द करें धान की...

Farmer leader गुरनाम सिंह ने हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर की सरकार को आगाह करते हुए कहा कि मंडी में अनाज आ चुके हैं लेकिन खरीद शुरू न होने के कारण धान सड़ रहे हैं और किसानों की गाढ़ी कमाई मिट्टी में मिल रही है।

हरियाणा में 2 सप्ताह के लिए और बढ़ाया गया लॉकडाउन, सरकार...

0
हरियाणा में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते लगाई गई पाबंदियां जारी रहेंगी। हरियाणा सरकार ने इसे लेकर नया सर्कुलर जारी कर दिया है। कोरोना वायरस के चलते हरियाणा 6 सितम्बर तक पाबंदियों को बढ़ा दिया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!