Ghaziabad News: सुप्रीम कोर्ट का जज बनकर होटल का नक्शा पास कराने की करते थे सिफारिश, गिरोह का भंडाफोड़

ये पूरा फर्जीवाड़ा राजनगर एक्सटेंशन में एक बड़े होटल का नक्शा पास कराने के लिए किया जा रहा था। होटल के नक्शे को GDA की तरफ से कई बार रिजेक्ट कर दिया गया था। जिसके बाद जीडए के अधिकारियों को अलग-अलग नंबरों से Whatsapp कॉल्स आए और मैसेज भेजे गए।

0
348
Ghaziabad News
Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से जज बनकर ठगी करने वाले एक गिरोह का खुलासा हुआ है।

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से जज बनकर ठगी करने वाले एक गिरोह का खुलासा हुआ है। दरअसल, इस गिरोह ने सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट का जज बनकर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को मैसेज और कॉल करकर नक्शा पास कराने का दबाव बनाया। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब, उत्तराखंड एसटीएफ ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया और पता चला की ये मैसेज और कॉल किसी जज ने नहीं बल्कि इस गिरोह के कुछ सदस्यों ने किए हैं।

Ghaziabad News

Ghaziabad News: होटल का नक्शा पास कराने के लिए किया जा रहा था फर्जीवाड़ा

बता दें कि ये पूरा फर्जीवाड़ा राजनगर एक्सटेंशन में एक बड़े होटल का नक्शा पास कराने के लिए किया जा रहा था। होटल के नक्शे को GDA की तरफ से कई बार रिजेक्ट कर दिया गया था। जिसके बाद जीडए के अधिकारियों को अलग-अलग नंबरों से Whatsapp कॉल्स आए और मैसेज भेजे गए। जहां जालसाजों ने कॉल पर खुद को दिल्ली हाईकोर्ट का जज बताकर, होटल का नक्शा पास कराने की सिफारिश की।

 Ghaziabad News

जिसके बाद जीडीए अधिकारी को शक हुआ। अधिकारियों ने नंबरों का मिलान किया गया। इस पर जीडीए उपाध्यक्ष ने तत्काल FIR दर्ज कराने के आदेश दिए। जिसके बाद पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया। मनोज से पुलिस पूछताछ में पूरे गिरोह का भंडाफोड़ हुआ। आरोपी ने बताया कि आर्किटेक्ट गौरव सिंगला , सनी कुमार के साथ सपना नाम की एक महिला इस पूरे कांड में शामिल थी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here