Chhattisgarh News: Birgaon में मतदाता सूची में सामने आया फर्जीवाड़ा, एक ही मकान में मिले करीब 250 मतदाता

0
407
Ramcharitmanas Row: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (फाइल फोटो)
Ramcharitmanas Row: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी निकाय चुनाव को लेकर आक्रामक मोड में कार्य कर रही हैं। Birgaon नगर निगम चुनाव में भाजपा अपनी तैयारियों के बीच मतदाता सूची में बड़ी गड़बड़ी का आरोप लगाया है। BJP गड़बड़ी की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी। जैसे ही बिरगांव में चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे ही काँग्रेस के नित नए फर्जीवाड़े सामने आ रहे हैं। जो फर्जीवाड़ा सामने आया है उसमे एक ही मकान क्रमांक में 240 से अधिक मतदाता है और आस-पास के मकानों में भी अमूमन यही स्थिति है।

भाजपा ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग के आयुक्त ठाकुर राम सिंह और कलेक्टर से करने की तैयारी में हैं। इस फर्जीवाड़े के खिलाफ भाजपा अब आक्रामक मोड में है। भाजपा ने शीघ्र इसकी निष्पक्ष जाँच की मांग के साथ-साथ मतदाता सूची के निरस्तीकरण की माँग की है।

अभी और भी फर्जीवाड़े आने की संभावना

भाजपा चुनाव प्रभारी एवं विधायक अजय चंद्राकर (Ajay Chandrakar) ने कहा कि हम तथ्यों और साक्ष्य के साथ निर्णायक कार्रवाई की मांग करेंगे और हर मोर्चे पर इस के खिलाफ लड़ाई लड़ने को तैयार है। उन्होंने कहा कि यह तो एक वार्ड की स्थिति अब हम सभी 40 वार्डों की मतदाता सूची की सूक्ष्मता से जाँच कर रहे हैंं, अभी और भी फर्जीवाड़े आने की संभावना है। हम साक्ष्य के साथ शिकायत करेंगे।

राज्‍य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की शान्त फिजा में अशांति का जहर घोलने का काम यदि किसी ने किया है तो वो कांग्रेस सरकार ने किया है। जिसका प्रमाण मतदाता सूची बयां कर रही है। पिता पुत्र ने इसे अपना उपनिवेश बना कर रखा हुआ है मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूँ कि इन 3 वर्षों में बिरगांव में क्या किया है उसे ही बता दें ,इस पूरक घोषणा पत्र का कोई औचित्य नहीं है।

इसे भी पढ़ें: Chhattisgarh News: Kawardha में लगेगा 108 फीट का भगवा झंडा, Bemetara से निकली हजारों की भीड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here