बिल्ली की वजह से पिता ने दिखाई हैवानियत, 18 साल के बेटे का गला रेतकर उतारा मौत के घाट

0
217
Cat Treatment: प्रतीकात्मक तस्वीर
Cat Treatment: प्रतीकात्मक तस्वीर

Madhya Pradesh News: एक बिल्ली की वजह से पिता ने अपने नौजवान बेटे को मौत के घाट उतार दिया। सुनने में ये मामला काफी अजीब लग रहा है लेकिन यह सच है। एक बिल्ली के सामने पिता को अपना नौजवान बेटा नजर नहीं आया और पिता नेे बेरहमी से अपने बेटे की हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Madhya Pradesh News: बिल्ली की वजह से पिता ने दिखाई हैवानियत, 18 साल के बेटे को गला रेतकर उतारा मौत के घाट
Madhya Pradesh News

Madhya Pradesh News: क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिल स्थित गोटेगांव से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने 18 साल के बेटे का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पिता भाई दूज की रात घर में खाना खा रहा था तभी अचानक उसके सामने एक बिल्ली आ गई। इसके बाद पिता ने अपने बेटे को बोला कि वो बिल्ली को भगा दे लेकिन बेटे ने पिता की बात को अनसुना कर दिया।

पिता की बातों को अनसुना करना उसे गवारा न हुआ और इस बात पर गुस्साए पिता ने खाना छोड़ दिया और उस बिल्ली के पीछे चला गया। इसके बाद आरोपी पिता ने धारदार हथियार से पहले बिल्ली को मार डाला और फिर उसी हथियार से अपने बेटे के गले पर बार-बार वार कर के उसे मौत की नींद सुला दिया।

हालांकि, पुलिस ने आरोपी पिता को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारी की जानकारी के मुताबिक तात्कालिक रूप से पिता का क्रोधित होना ही हत्या की असली वजह है।

संबंधित खबरें:

Gujarat Fire Haircut Video: सावधान! ‘फायर हेयर कट’ करवाना पड़ा महंगा, लड़के के सिर में लगी भयानक आग

क्लोरीन गैस लीक होने से भोपाल में हड़कंप; आधी रात को घरों से भागते दिखे लोग, पानी के जरिए रिसाव को किया गया ब्लॉक,…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here