Gujarat Fire Haircut Video: सावधान! ‘फायर हेयर कट’ करवाना पड़ा महंगा, लड़के के सिर में लगी भयानक आग

0
180
Gujarat Fire Haircut Video
Gujarat Fire Haircut Video

Gujarat Fire Haircut Video: गुजरात के वापी शहर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। घटना बुधवार की बताई जा रही है जब एक 18 वर्षीय युवक के बालों में आग लग गई। युवक कंटिग के लिए सेलून गया हुआ था। हालांकि जब आग लगी तब हेयरड्रेसर (नाई) आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। जिसके कारण युवक के बाल जल गए। आग से युवक के गले और छाती पर भी चोट आई है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि युवक सेलून में बैठा हुआ है। उसका पूरा शरीर एक टॉवल से ढका गया है। युवक के सिर को ही केवल बाहर रखा गया था। फिर हेयरड्रेसर युवक के बालों को स्टाइल में सेट करने के लिए लाइटर जलाता है। लेकिन आग उसके पूरे बालों में फैल जाती है। हेयरड्रेसर आग पर काबू करने की कोशिश करने लगता है। लेकिन आग पर काबू नहीं कर पाता। आग युवक के गर्दन और छाती तक फैल जाती है। युवक सीट से उठ कर चिल्लानें लगता है।

Gujarat Fire Haircut Video: लड़के के सिर में लगी भयानक आग

जांच अधिकारी करमसिंह मकवाना ने हादसे को लेकर कहा कि वापी शहर के भदकमोरा इलाके के निवासी को हादसे के बाद तुरंत अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे वलसाड के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि वह फिलहाल पीड़िता और नाई दोनों के बयान लेने की कोशिश कर रहे हैं।

Gujarat Fire Haircut Video
Gujarat Fire Haircut Video

रिपोर्ट में कहा गया है कि आरिफ बुधवार को बाल कटवाने के लिए ‘बंटी’ सैलून गया था और उसने आग से बाल कटवाने का अनुरोध किया, पीड़िता के दोस्त ने वीडियो तब रिकॉर्ड किया था जब नाई आरिफ के बाल काट रहा था। युवक के बालों में केमिकल डालकर नाई ने माचिस जलाकर उसके पूरे सिर में आग लगा दी। जिसके बाद आग पीड़िता के गले और सीने में फैल गई।

पीड़ित के परिजनों ने कहा कि उसका भाई साधारण बाल कटवाने गया था। नाई ने कहा कि वह अच्छे बालों को काटकर बालों में केमिकल लगाकर आग लगा देगा, जिससे वह अच्छे दिखेंगे। घटना के बाद से नाई वहां से फरार हो गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here