भरे स्टेडियम में लड़की को किया प्रपोज, पहले तो लड़की हंसी, फिर……. देखें मैच का Live Video

0
183
Match Proposal
Match Proposal

Match Proposal: पार्टनर को अलग-अलग तरीकों से कैसे प्रपोज करना है, इस पर हजारों वीडियो आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगे। लेकिन कुछ लोग लड़की को प्रपोज करने की बात को प्राइवेट रखते हैं तो कुछ सबके सामने खुलकर शादी के लिए प्रपोज करना पसंद करते हैं। भारत के एक ऐसे ही युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने का फैसला किया, लेकिन कुछ अलग अंदाज में। उन्होंने पूरी दूनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करने का प्लान बनाया।

बता दें कि आज नीदरलैंड का मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहा था। जब यह मैच चल रहा था तभी युवक ने लड़की को घुटनों पर बैठकर सबके सामने प्रपोज कर दिया। इस वीडियो को ICC के आधिकारिक पेज पर शेयर किया गया है। अपने बॉयफ्रेंड को इस तरह प्रपोज करते देख लड़की भी हैरान रह गई। उसके चेहरे पर आश्चर्य के भाव थे। लेकिन कुल मिलाकर लड़की के हाव-भाव से यही लग रहा था कि वह मान गई है।

Match Proposal
Match Proposal

Match Proposal: वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं

जब यह प्रेम कहानी जमीन पर चल रही थी तभी दर्शकों का शोर मच गया। वह टीम इंडिया के लिए चीयर कर रहे थे। इस वीडियो को शेयर करने के बाद इसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक और ढेर सारे कमेंट्स मिल चुके हैं। एक शख्स ने कमेंट में कहा, ‘ये हैं असली मैन ऑफ द मैच’। एक अन्य ने कहा है कि यह एकदम सही प्लान था। एक तीसरे ने टिप्पणी की, “हैप्पी स्टेडियम रिंग सेरेमनी।” ज्यादातर ने इमोजी के जरिए अपनी बात कही।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here