ऑफिस में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची महिला; मच गई खलबली, भेजना पड़ा घर

महिला ने इसके पीछे का कारण भी बताया महिला ने कहा कि उसे ऑफिस से ये कहकर घर भेजा गया कि उसके कपड़े कर्मचारियों का ध्यान भटका रहे हैं। इसके बाद महिला ने उसी कपड़ों में ये वीडियो शेयर किया।

0
223
ऑफिस में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची महिला; मच गई खलबली, भेजना पड़ा घर
Shocking News: ऑफिस में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची महिला; मच गई खलबली, भेजना पड़ा घर

Shocking News: जब हम स्कूल में होते हैं तो हमारी एक खास ड्रेस होती है जिसे पहनकर जाना अनिवार्य होता है। मगर जब हम बड़े हो जाते हैं और नौकरी करने लगते हैं तो हम अपनी मर्जी से कुछ भी पहन सकते हैं। हालांकि, इसका ये मतलब नहीं है कि हम कुछ भी पहन कर चले जाए। ऑफिस अनुशासन के हिसाब से लोग सभ्य तरीके से तैयार होकर जाना चाहिए। आपके सही तरह से ड्रेसअप करने से लोगों को भी किसी तरह की असहजता महसूस नहीं होती।

मगर एक महिला की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर वायरल होने के पीछे कारण भी है। दरअसल, महिला अपने ऑफिस में कुछ ऐसा पहन कर चली गई, जिसके बाद पूरे ऑफिस में खलबली मच गई। जिसके बाद महिला को ऑफिस से घर भेज दिया गया।

Shocking News: ऑफिस में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची महिला; मच गई खलबली, भेजना पड़ा घर
Shocking News

Shocking News: कपड़ों के कारण महिला को ऑफिस से लौटाया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने ठीक तरह से कपड़े नहीं पहने थे इसलिए उसे वापस घर भेजा गया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर @NotMarieDee नाम की यूजर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में महिला ने अपने ऑफिस से जुड़ी बात को बताया। महिला ने बताया कि उसे उसके कपड़ों को लेकर वापस ऑफिस से घर भेज दिया गया। महिला ने इसके पीछे का कारण भी बताया महिला ने कहा कि उसे ऑफिस से ये कहकर घर भेजा गया कि उसके कपड़े कर्मचारियों का ध्यान भटका रहे हैं। इसके बाद महिला ने उसी कपड़ों में ये वीडियो शेयर किया।

महिला ने वीडियो शेयर कर लोगों से इस पर उनकी राय भी मांगी है। महिला ने वीडियो शेयर करते हुए लोगों से पूछा कि क्या उसे इस बात को लेकर अपना ऑफिस छोड़ देना चाहिए या फिर उसे ऐसे कपड़े पहनना छोड़ना चाहिए।

Shocking News: यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

ऑफिस में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची महिला; मच गई खलबली, भेजना पड़ा घर
Shocking News:

दरअसल, महिला के टॉप का गला काफी डीप है। इसे लेकर लोगों ने अपनी-अपनी राय भी रखी। कई लोगों ने माना कि अगर वो भी कर्मचारी होते तो उनका भी ध्यान भटक जाता. वहीं एक ने कहा कि इस तरह के कपड़े पहनना गलत है। एक ने कहा कि सही वजह से उसे घर भेजा गया क्योंकि अगर वो उसकी जगह होता तो मुड़-मुड़कर देखने लगा। कई लोगों ने उसका समर्थन भी किया। एक ने कहा कि वो बहुत अच्छी लग रही है प्रफेशनल भी, इसलिए उसे खुद को दोषी नहीं ठहराना चाहिए। वहीं, एक ने कहा कि ये दूसरों की गलती है कि वो असहज हो रहे हैं, महिला को ऐसे कपड़े पहनकर जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here