Home Tags Entertainment Movies Bollywood

Tag: Entertainment Movies Bollywood

Deepika Padukone की तबीयत हुई खराब, सेट से सीधा पहुंची अस्पताल

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अचानक तबीयत बिगड़ने से उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

क्यों Sanjay Dutt के साथ नहीं रहती उनकी पत्नी Manyata Dutt?...

0
Sanjay Dutt: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने करियर के 41 साल पूरे किए हैं। उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

Tejasswi Prakash Video: नागिन को आया गुस्सा, पैपराजियों को दी धमकी,...

0
Tejasswi Prakash Video: इस दिनों हर जगह बस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का ही जिक्र चल रहा है। हर किसी के मन में यही सावाल है कि रणबीर और आलिया कब शादी के बंधन में बंधेंगे।

रुला देगा बाहुबली एक्टर Prabhas का नया गाना “Main Ishq Mein...

0
Main Ishq Mein Hoon: प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग लव स्टोरी फिल्म "राधेश्याम" (Radhe Shyam) को रिलीज होने में सिर्फ तीन दिन बचे हैं।

Shabana Azmi की भतीजी के साथ कैब ड्राइवर ने की देर...

0
Shabana Azmi: बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी घटना का जिक्र किया है जो यह सोचने को मजबूर कर देगा कि यह घटना केवल आम लोगों के साथ नहीं गुजरती।

शराब के नशे में लड़की के साथ डांस करते दिखे राम...

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा का विवादों से पुराना नाता है। अपने विवादित बयान और फिल्मों को...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!