Tejasswi Prakash Video: नागिन को आया गुस्सा, पैपराजियों को दी धमकी, कहा- अब परेशान किया तो देख लेना

वायरल वीडियो में तेजस्वी पैपराजीयों से कहती है कि, 'मैं सबके वीडियोज़ देखती हूं, आप लोग कितना परेशान करते हो

0
435
Tejasswi Prakash Video
Tejasswi Prakash Video

Tejasswi Prakash Video: इन दिनों हर जगह बस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का ही जिक्र चल रहा है। हर किसी के मन में यही सवाल है कि रणबीर और आलिया कब शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि अभी तक दोनों के परिवार की तरफ से उनकी शादी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। न ही डेट का खुलासा किया गया है।

ऐसे में जहां भी दोनों के परिवार के लोग नजर आते हैं पैपराजी उनसे बस रणबीर और ​आलिया की शादी की डेट को लेकर ही सवाल करते नजर आते हैं। पैपराजी की इन्हीं हरकतों पर ‘बिग बॉस 15’ की विनर और ‘नागिन 6’ एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को बेहद गुस्सा आया है। अब सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Tejasswi Prakash Video: तेजस्वी प्रकाश ने पैपराजी से की गुजारिश

वायरल वीडियो में तेजस्वी पैपराजीयों से कहती हैं कि, मैं सबके वीडियोज़ देखती हूं। आप नीतू मैम, नोरा जी सबको कितना परेशान करते हो। कितनी बार पूछोगे आप मैम से कि शादी कब है, शादी कब है। तेजस्वी प्रकाश की ये बातें सुनकर पैपराजी हंस पड़ते हैं। उन्होंने हाथ जोड़कर कहा, प्लीज़ उन्हें पूछना बंद करो।

Tejasswi Prakash Video
Tejasswi Prakash Video

टीवी की नागिन ने आगे कहा मैं देखती हूं कितना परेशान करते हो। पैपराजी कहते हैं कि, आपने कह दिया तो अब परेशान नहीं करेंगे। इस पर तेजस्वी कहती हैं, अगर अब मुझे एक और वीडियो दिखा तो समझ लेना। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Tejasswi Prakash Video
Tejasswi Prakash Video

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि, रणबीर और आलिया की शादी इसी वीकेंड पर ही होनेवाली है। शादी का कार्यक्रम करीब 4 दिनों तक चलने वाला है। इसमें वेडिंग के अलावा प्री वेडिंग और रिसेप्शन भी शामिल है। दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होने वाली है। कहा जा रहा है कि इस शादी में केवल 28 गेस्ट ही शामिल होंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here