Kangana Ranaut को मिला PadmaShree Award, ट्विटर यूजर ने कहा- Sonu Sood हैं असल हकदार

0
605
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कला की दुनिया में अहम योगदान देने के लिए पद्मश्री पुरस्कार 2020 (PadmaShree Award 2020) से सोमवार को दिल्ली में सम्मानित किया गया। दिल्ली में आयोजित पद्मश्री पुरस्कार 2020 कार्यक्रम  में कला जगत स जुड़े कई हस्तियों को सम्मानित किया गया। कंगना को पद्मश्री पुरस्कार देने पर सोशल मीडिया यूजर विरोध कर रहे हैं। यूजर कह रहे हैं कि इस पुरस्कार का असल हकदार सोनू सूद (Sonu Sood) हैं। कंगना नहीं है, सोनू सूद ने कोरोना काल में बहुत काम किया है।

देखें ट्विटर यूजर की प्रतिक्रिया

यूजर कह रहे हैं कि सोनू सूद ने कोरोना काल में लाखों लोगों की जान बचाई। ऑक्सिजन देने में मदद की, देश में गरीब बच्चों के शिक्षा का ख्याल रखा, इसी तरह देश के लिए कई काम किए। पर पुरस्कार कंगना रनौत को दिया गया। इस पुरस्कार का असल हकदार सोनू सद हैं।

https://twitter.com/ArmyA02552536/status/1458130637601136646

यूजर का मानना है कि देशहित में इतना करने के लिए सोनू सूद को क्या मिला आईटी की रेड और कंगना रनौत को पद्मश्री पुरस्कार दिया गया।

बता दें कि देश की राजधानी में आयोजित पद्मश्री पुरस्कार कार्यक्रम में अदनान समी, एकता कपूर जैसे कई हस्तियों को यह पुरस्कार दिया गया है। इसमें कंगना की चर्चा काफी तेजी से हो रही है क्योंकि वह इंडस्ट्री से बाहर की हैं और इतना नाम अपने दमपर हासिल किया है।

4th Highest Civilian Award

बता दें कि पद्मश्री 4th Highest Civilian Award है, कंगना के खाते में अवार्ड की संख्या बढ़ती ही जा रही है। फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं। ट्विटर पर कंगना ट्रेंड कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranaut ने PadmaShree Award से सम्मानित होने के बाद कही यह बात, देखें वीडियो

Katrina Kaif और Vicky Kaushal दिसंबर के सेकेंड वीक में कर रहे हैं शादी? यह रहा Venue

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here